Home खबरें 23 जनवरी 2023 राशिफल: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

23 जनवरी 2023 राशिफल: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

23 January 2023 Horoscope

23 January 2023 Horoscope: मेष राशि-कानूनी मामले सुलझने से राहत मिलेगी, व्यापारिक सौदे लाभदायी हो सकते हैं, धार्मिक एवं आर्थिक कार्य बनेगा, मन में शांति और संतोष रहेगा.

वृषभ राशि
अटकी योजनाओं को पूरा करना मुश्किल होगा, भावनाओं में बहकर अपना नुकसान कर लेंगे, राजकीय क्षेत्र में सफलता मिलेगी, पारिवारिक मतभेदों से बचें.

मिथुन राशि
कार्यक्षेत्र में चल रहा गतिरोध दूर होगा, अतिथि आगमन होगा, अनसोचे कार्यो में व्यस्तता रहेगी, झूठे आरोपों से बचने का प्रयास करें.

कर्क राशि
काम की धीमी गति परेशान करेगी, रूके कार्य सुलझने के आसार है, राजकीय कार्यो में सफलता मिलेगी, पारिवारिक मतभेदों से बचने का प्रयास करें.

सिंह राशि
नए कामकाज की शुरूआत में परिवार का सहयोग मिलेगा, युवाओं को कैरियर के बेहतर प्रस्ताव मिलेंगे, अनावश्यक विवादों को टालना हितकर रहेगा, सम्मान की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि
जिम्मेदारी उठाने में नाकाम रहेंगे, स्वास्थ्य में उतार चढाव रहेगा, कौटुम्बिक मामलों में सावधानी रखें, संतान की चिन्ता रहेगी.

तुला राशि
परिचितों की मदद के लिये जमा पॅूजी खर्च कर देंगे, ज्यादा दौड़धूप से खिन्नता होगी, साहस पराक्रम में वृद्धि होगी, अतिथि आगमन होगा, सुख साधनों में व्यय होगा.

वृश्चिक राशि
मजबूती के साथ अपनी बातें कह दें, बात सम्हल जायेगी, वाहन चलाते समय सावधानी रखें, कार्यो पर ध्यान देना हितकर रहेगा.

धनु राशि
जिद में आकर अपना नुकसान कर लेंगे, छोटी सी बात पर कहासुनी हो सकती है, पारिवारिक मतभेद होंगे, फिजूलखर्ची से बचें.

मकर राशि
काम को टालने से समस्या बढ़ सकती है, नए संपर्क का लाभ मिलेगा, किसी कार्य में परिश्रम होगा, लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होने का योग है.

कुम्भ राशि
सामाजिक जीवन में बड़ी जिम्मेदारी आ सकती है, जोखिम के कार्यो से बचें, व्यापार व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास होगा, मांगलिक कार्यो की रूपरेखा बनेगी.
मीनदूसरों की बातों में आकर अपनों को विरोधी बना लेंगे, लेनदेन के मामले सुलझेंगे, धार्मिक कार्यो में खर्च होगा, निजी पुरूषार्थ से काम बनेगा.

आज जन्म लिए बालक का फल

आज जन्म लिया बालक सुन्दर, सुशील, व्यक्तित्ववान रहेगा, शरीर से कोमल एवं भावुक होगा, दूसरों को शीघ्रता से अपनी ओर आकर्षित करने वाला, पितापक्ष को आगे बढ़ाने वाला होगा. जन्म स्थान के पास ही अपना भाग्योदय करेगा.

व्यापार भविष्य

माघ शुक्ल द्वितीया को धनिष्ठा नक्षत्र के प्रभाव से सोना, चांदी, रूई, कपास, चांवल, नमक, सरसों, अलसी, गेहॅू, जौ, चना, के भाव में वृद्धि होगी. गुड़, खांड, शक्कर, के भाव में साधारण उठाव रहेगा, लाल रंग की वस्तुओं में तेजी होगी. भाग्यांक 2612 है.

Exit mobile version