युवतियों के समूह ने महिला को सरेआम बेल्ट, लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

4

इंदौर. इंदौर में युवतियों के एक समूह द्वारा 25 वर्षीय महिला को सरेआम बेल्ट और लात-घूंसों से पीटने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर सामने आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि कीटनाशक की एक दुकान पर काम करने वाली प्रिया वर्मा (25) के साथ मारपीट की घटना चार नवंबर को रात एक बजे एलआईजी चौराहे पर नाश्ते की एक दुकान के सामने हुई.

गौरतलब है कि घटनास्थल शहर के उन व्यस्त क्षेत्रों में शामिल है जहां वाणिज्यिक संस्थान स्थानीय प्रशासन की मंजूरी से 24 घंटे खुले रहते हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि अचानक किसी बात पर विवाद होने के बाद 18 से 22 वर्ष उम्र की युवतियों के समूह ने प्रिया को पीट दिया और उनका मोबाइल फोन सड़क पर पटक कर तोड़ दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों में शामिल मेघा मालवीय, टीना सोनी और पूनम अहिरवार को सोमवार को पुलिस थाने लाया गया और काउंसंिलग के दौरान उनसे कहा गया कि वे आइंदा किसी व्यक्ति के साथ मारपीट नहीं करें.

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), 323 (मारपीट), 506 (धमकाना) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें चार युवतियां पीड़ित महिला को पकड़ कर उसके साथ मारपीट करती दिख रही हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने प्राथमिकी में केवल तीन युवतियों के नाम लिखाए हैं और पुलिस घटना की विस्तृत जांच कर रही है.