आम आदमी पार्टी रायपुर ने आज विरोध प्रदर्शन कर प्रदेश कांग्रेस व भाजपा केंद्र सरकार के शासन में प्रदेश के किसान हो रहे हला कान : कोमल हुपेंडी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

प्रदेश के अन्नदाता को न्याय दिला कर ही दम लेंगे – कमल नायक , रायपुर जिला अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने केंद्र व राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा की साठ गाठ में प्रदेश के किसान प्रदेश स्थापना के बाद से सिर्फ हैरान परेशान ही हो रहे हैं।उन्होंने कहा कि धान खरीदी के नाम पर जिस प्रकार राज्य व केंद्र सरकार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों ही पार्टियां किसान मुद्दे पर केवल राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं।

ईश्वर चंदेल, प्रदेश अध्यक्ष , किसान विंग, आम आदमी पार्टी, ने कहा की बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर जंगी विरोध प्रदर्शन करने पर भी यदि छत्तीसगढ़ सरकार किसानों की परेशानी नहीं हल करती है तो हमारा आंदोलन और तेज़ किया जाएगा।

सरकार किसानों के लिए बारदाना उपलब्ध नहीं कर पा रही है सीधे तौर पर किसान पिस रहा है।कभी समर्थन मूल्य के नाम पर तो कभी बारदाने को लेकर किसान परेशान है।जो किसान धान बेच चुका है, उसके भुगतान में देरी की जा रही है।

कमल नायक , रायपुर जिला अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी , अन्नदाता को न्याय दिला कर ही दम लेंगे । दोनों ही सरकार चाहे वो भुपेश बघेल की कांग्रेस सरकार हो या भाजपा की केंद्र सरकार किसानों को छल रहे है ।राज्य सरकार ने वादा किया था 2500 में धान खरीदेंगे लेकिन वे आज केंद्र का बहाना बना रहे है वही यदि रमन सिंह जो कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है यदि किसानों के हित में सोचते तो केंद्र में उनकी सरकार है वह भी किसानो की सिफारिश कर सकते है।ये दोनों ही एक दूसरे को किसानों का हितैशी बताते हुए दोषारोपण कर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश में लगे है ।

clipper 2 blast news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

रायपुर में युवक की अधजली लाश मिली,जांच में जुटी पुलिस

रायपुर : रायपुर के भाठागांव गोकुलधाम सोसाइटी के पास मैदान में युवक की हत्या के बाद अज्ञात युवक को जलाया….अज्ञात युवक की उम्र 40 साल युवक की पहचान में जुटी पुलिस….पुलिस के आलाधिकारी और FSL की टीम मौके….डीडी नगर थाना इलाके का मामला…