अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 ने बरकरार रखी रफ्तार, डबल डिजिट में की कमाई

Drishyam 2 Box Office Collections: अजय देवगन की फिल्म उम्मीद से ज्यादा दमदार निकली है। फिल्म टिकट खिड़की पर अपनी गति पकड़ रही है और सप्ताह के दिनों में भी दोहरे अंकों में कमाई कर रही है। अगर जीत का सिलसिला जारी रहता है, तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी, अगर यह जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करती है।

Drishyam 2 Box office day collection

Drishyam 2 Day 1 Collection 15.38 cr.
Day 2 Collection 20.0 cr.
Day 3 Collection 25 cr.
Day 4 Collection 11.50 cr.
Day 5 Collection 11.0 cr.

मंगलवार को दृश्यम ने अपनी जमीन मजबूत कर ली। फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। “दृश्यम 2 मंगलवार को मजबूत संग्रह बनाए हुए है क्योंकि यह लगभग 10.50 करोड़ का शुद्ध संग्रह करने के लिए लग रहा है जो सोमवार से 10% कम होगा। फिल्म पांचवें दिन होने के बावजूद दोहरे अंकों में बनी हुई है और यह तब है जब कई बड़ी फिल्म संघर्ष करती है दोहरे अंकों की ओपनिंग प्राप्त करें,” बॉक्स ऑफिस इंडिया ने बताया।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म पांच दिनों में 86 करोड़ रुपये की कमाई करेगी और पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करना उसके लिए एक आसान उपलब्धि होगी। इसमें कहा गया है, “पहला सप्ताह लगभग 103 करोड़ नेट प्लस देख रहा है, जो इस साल सभी मूल सामग्री वाली फिल्मों के साथ तुलना करता है, केवल ब्रह्मास्त्र 142 करोड़ के साथ बेहतर है।”

youtube channel thesuccessmotivationalquotes