‘हेरा फेरी 3’ में राजू का रोल निभाएंगे अक्षय कुमार! फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई

63
Big Update: Akshay Kumar to play the role of Raju in 'Hera Pheri 3'!

हेरा फेरी 3: पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. निर्माता और निर्देशक स्क्रीन पर काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर एक अहम अपडेट आया फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन निभाएंगे। दिग्गज अभिनेता परेश रावल अपने ट्विटर पर कार्तिक आर्यन के नाम की आलोचना करते थे। इसी बीच पता चला है कि अक्षय कुमार फिल्म में दिखाई देंगे।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में राजू के रूप में एंट्री की है, जिसके लिए उनकी चर्चा हो रही है। ‘पिंकविला’ के सूत्रों के मुताबिक, “कार्तिक आर्यन को ‘हेरा फेरी 3’ के लिए अनुबंधित किया गया है। उस संदर्भ में सभी कागजी प्रक्रिया शुरू हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले 10 दिनों में 2 बार अक्षय कुमार से मिल चुके हैं ताकि सभी मतभेदों को सुलझाया जा सके। फिल्म के लिए अक्षय का किरदार बहुत अहम है, वह इससे वाकिफ हैं। ‘हेरा फेरी’ एक ऐसी फिल्म है जो अक्षय कुमार के बिना बन ही नहीं सकती थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय फिरोज के साथ फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ बनाने के इच्छुक हैं। अक्षय ने फिल्म से हटने का फैसला कहानी के कारण लिया था , लेकिन पता चला है कि अक्षय को लाने के लिए स्क्रिप्ट में बदलाव किया जाएगा।