मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील : प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने सभी पात्र नागरिक टीकाकरण जरूर करवाएं

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 53 Second

रायपुर, 01 अप्रैल 2021 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते प्रसार को देखते हुए पात्र लोगों से टीकाकरण कराने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि टीका के साथ-साथ सावधानी रखते हुए शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। यह प्रदेश को कोरोना मुक्त करने की दिशा में काफी मददगार साबित होगा।

बघेल ने कहा कि प्रदेश में पर्याप्त संख्या में टीका उपलब्ध है। सभी जिलों में लोगों के टीकाकरण के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। मुख्यमंत्री बघेल ने सभी सामाजिक प्रमुखों, समाज सेवी संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं, व्यापारिक संस्थाओं और समाज के प्रबुद्ध लोगों को आमजन को अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण के लिए प्रेरित करने की अपील की है।

उल्लेखनीय है कि आज से 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी नागरिकों को भी टीके लगाए जा रहे हैं। इससे पहले 16 मार्च से स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंट लाईन वर्कर्स केे टीकाकरण की शुरूआत की गई थी। इनमें से अनेक लोगों को टीके का दूसरा डोज भी लगाया जा चुका है। साथ ही एक मार्च से 60 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों एवं 45 वर्ष से 59 वर्ष तक के कोमोरबिडीटी वालों को भी टीके लगाए जा रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बागपत : परशुराम खेड़ा मंदिर के लिए भेंट की 21 हजार रुपये की धनराशि

बागपत। विवेक जैन प्रमुख समाज सेवी एवं रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रियंका वशिष्ट के पिता डीडी शर्मा गुरुवार को बालैनी स्थित परशुराम खेड़ा पहुंचे और उन्होंने यहां पर मंदिर निर्माण के लिए मंदिर के पुजारी मुनि देव महाराज को 21 हजार रुपये की राशि का […]