बागपत : 20 फरवरी को बिजवाड़ा में होंगी भारत की पहली महिला डब्ल्यूडब्ल्यूई खिलाड़ी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 58 Second

शहीद अजेन्द्र सिंह की स्मृति में होगा दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

कविता दलाल करेंगी विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित

बागपत।  शहीद अजेन्द्र सिंह की स्मृति में आगामी 20 फरवरी को बिजवाड़ा गांव के बीपी इंटर काॅलेज के मैदान में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

इसमें भारत की पहली महिला डब्ल्यूडब्ल्यूई खिलाड़ी एवं राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित कविता दलाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगी। अध्यक्ष गौरव पहलवान ने बताया कि यह दौड़ प्रतियोगिता महिला एवं पुरूष दोनों वर्ग में आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन बीपी इंटर काॅलेज के प्रबंधक राहुल तोमर करेंगे तथा इसमें सर्विसेज खिलाड़ी एवं कोच सुनील कुमार फौजी भी भाग लेंगे।

बताया कि पुरूष वर्ग की 15 सौ मीटर की दौड़, पुरूष वर्ग की 2 हजार मीटर की दौड़ एवं महिला वर्ग की 4 सौ मीटर की दौड़ में प्रथम आने वाले खिलाड़ी को 51 सौ रूपये व ट्राॅफी, द्वितीय आने वाले खिलाड़ी को 31 सौ रूपये व एक ट्राॅफी तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ी को 21 सौ रूपये व एक ट्राॅफी देकर पुरस्कृत किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में अमित एथलीट, मोहित तोमर, राहुल शर्मा, विशांत तोमर, सागर शर्मा समेत गांव के सभी लोगों का सहयोग रहेगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बागपत : जावली व सुनहेड़ा की टीम ने जीता सेमीफाइनल मैच

बागपत।  गांव सुनहेड़ा में चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को गढ़ी कलंजरी व जावली के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया। समाजसेवी एवं प्रॉपर्टी डीलर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि इसमें गढ़ी कलंजरी की टीम 6 रन से हार गई और जावली की टीम ने मैच जीत लिया। […]

You May Like