बागपत पुलिस अधीक्षक की टीम लुटेरों पर पड़ी भारी

 विवेक जैन

क्षेत्र के लोगो ने की एसपी बागपत ओर उनकी पुलिस टीम के साहस की सराहना

बागपत। बागपत में बुधवार की शाम खेकड़ा तहसील के पास लूटेरो ने दिल्ली के रहने वाले रोहित कुमार जैन से उनकी कार लूट ली ओर फरार हो गये। कार लूट की सूचना जैसे ही बागपत पुलिस को पता चली पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए लुटेरो की घेराबंदी शुरू कर दी, लुटेरे ईख के खेतो में घुस गये।

मौके पर तुरंत एसपी बागपत अभिषेक सिंह, एएसपी बागपत मनीष कुमार मिश्र, सीओ खेकड़ा मंगल सिंह रावत, सीओ बड़ौत आलोक सिंह, पीएसी की आरएएफ कम्पनी सहित बागपत जनपद के विभिन्न थानों की पुलिस पहुॅची। पुलिस ने कई बार लुटेरों को ईख के खेत से बाहर आने की चेतावनी दी लेकिन जब लुटेरे बाहर नही आये तब पुलिस को टियर गैस के गोलो का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस अधीक्षक ने स्वयं कई टीयर गैस के गोले ईख के खेतो मे दागे जिससे लुटेरो को ईख के खेत से बाहर निकाला जा सके। लुटेरो की इस बीच पुलिस से मुठभेड़ हुयी जिसमें हैड़ कांस्टेबल गविन्द्र और कांस्टेबल रविन्द्र घायल हो गयें पुलिस की जवाबी कार्यवाही में तीन लुटेरे गोली लगने से घायल हो गये जिनको पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार जो लुटेरे पकड़े गये है उनमें रितेश मंगल बाजार-पूजा काॅलोनी-गाजियाबाद, पुनित सुभानपुर-बागपत और गौरव निकट पूजा काॅलोनी-गाजियाबाद का रहने वाला है। लुटेरो के कब्जे से लूटी हुयी कार, पिस्टल, तमंचे ओर कारतूस बरामद हुए है। शाम से लेकर रात तक ईख के खेतों में कई घंटे चली लुटेरों से मुठभेड़ में जिस तरह पुलिस ने अपनी जान पर खेलकर इन लुटेरों को गिरफ्तार किया उससे क्षेत्र के लोग उत्साहित है। हर तरफ एसपी बागपत ओर उनकी पुलिस टीम के साहस की सराहना हो रही है।