दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के हत्यारे को बड़ौत पुलिस ने किया ढेर

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second
  • बागपत पुलिस ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के साथ मिलकर की कार्यवाही

बागपत। विवेक जैन

बागपत की बड़ौत पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के साथ मिलकर बड़ौत पुलिस ने 1 लाख रूपये के इनामी शातिर अपराधी जावेद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, जिसको उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया, जहाॅ उसे डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार बड़ौत क्षेत्र में मण्ड़ी बाइपास पर रात करीब साढ़े दस बजे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने पुलिस पर कई फायर किये। जिसमें से एसएचओ अजय शर्मा और एएसआई आदेश कुमार की बुलेट प्रुफ जैकेट पर गोलियां लगी, अगर बुलेट प्रुफ जैकेट ना पहनी होती तो गोलियां सीधे उनके शरीर में घुस जाती। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गयी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया और दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम जावेद उर्फ राशिद बताया, जिसको उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया। जहाॅं उसे डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार मृत बदमाश पर दिल्ली सहित अलग-अलग राज्यों में 19 मुकदमें दर्ज है और यह जुलाई 2020 में दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजय भाटिया पर जानलेवा फायरिंग करके भाग निकला था। इसके बाद इसने सितम्बर 2020 में दिल्ली पुलिस के आरक्षी मनीष यादव की लूट के बाद हत्या कर दी थी। इस पर एडीजी मेरठ जोन द्वारा 1 लाख रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। बदमाश से एक पिस्टल, कारबाईन, कारतूस और सेन्ट्रो कार बरामद हुई है। बागपत पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष मिश्रा, सीओ बड़ौत आलोक सिंह और दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के इस्पेक्टर शिव कुमार के द्वारा किये गये प्रयासों से ही शातिर अपराधी को पकड़ा जा सका। पुलिस ने कहा कि बदमाश का दूसरा साथी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग की सराहना की

मुख्यमंत्री बघेल और महिला एवं बाल विकास मंत्री भेंड़िया ने मैदानी अमले को दी बधाई रायपुर, 03 फरवरी 2021 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन में कोविड महामारी में छत्तीसगढ़ में किये गए कार्यों की सराहना राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने कोरोना काल में उत्कृष्ट […]

You May Like