राजनीतिक विफलता के कारण हिंसा का शिकार हो रहा बस्तर-कोमल हुपेंडी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 55 Second

रायपुर : प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बीजापुर में जवानों व नक्सली के बीच हुए मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में शांति बहाली का प्रयास छोड़ असम चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की व्यस्तता सरकार की गैरजिम्मेदाराना रवैया को दर्शाती है।उन्होंने आगे कहा हमारे जवानों के शहीद होने की खबर हर दो चार दिनों में सुनने को मिलता है जो बेहद दुखद है इस ओर सरकारें गंभीरता से प्रयास नही करते नही दिखते केवल शोक व्यक्त करने के लिए ही वे बैठे है क्या?

आम आदमी पार्टी कांकेर जिले के पदाधिकारियों द्वारा यह श्रधांजलि का कार्यक्रम किया गया जिसमे बीजापुर जिले में शहीद पुलिस के जवानों को मौन धारण कर अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

प्रदेश सह संगठन मंत्री देवलाल नरेटी ने कहा कि बस्तर लगातार हिंसा का शिकार हो रहा है।उन्होंने सरकार से शहीद जवानों के परिजनों को एक करोड़ रुपए मुआवजा तथा एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की मांग की।
आजादी के इतने वर्षों बाद भी प्रदेश के दूरस्थ क्षेत्रों के लोगों तक केवल कागज में ही विकास हुआ है जिसकी जमीनी हकीकत दोनों पार्टियां जानना नही चाहती केवल बंदूक के दम पर व जवानों के खून से यह केवल राजनीति कर रही हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

रायगढ़ : महिलाओं को स्वावलंबी व स्किल्ड बनाने आय मूलक गतिविधियों से जोड़े - कलेक्टर भीम सिंह

रायगढ़, 4 अप्रैल2021 : कलेक्टर भीम सिंह कल कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आजीविका मूलक कार्यों से जुड़े विभागों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने कहा कि समूह के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को विभिन्न आय मूलक गतिविधियों से जोड़े ताकि वे स्किल्ड हों और स्वावलंबी बने। कलेक्टर सिंह ने जिले […]