बिग ब्रेकिंग : रायपुर में नहीं लगेगा लॉकडाउन,राजधानी में शाम 6 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 37 Second

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की बीच शनिवार को सरकार ने रायपुर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया। अफसर और मंत्रियों ने तय किया कि रायपुर में लॉकडाउन नहीं लगेगा। वहीँ बढ़ती भीड़ को नियंत्रित करने के लिए यह तय हुआ कि अब शहर की दुकानें शाम 6 बजे तक ही खुली रहेंगी। इसके बाद नाइट कर्फ्यू के नियम का सख्ती से पालन करवाया जाएगा। ये बैठक सिविल लाइंस के सर्किट हाउस में हुई। बैठक में स्वास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कृषि व संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे, महापौर एजाज ढेबर के साथ स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों, रायपुर कलेक्टर, एसपी, पुलिस विभाग के अफसर मौजूद रहे।

वहीँ स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने बैठक के बाद कहा कि हमने अफसरों को टीकाकरण का और विस्तार करने को कहा है। टीकाकरण होने के बाद भी शरीर में इम्यूनिटी आने में समय लगता है। अगर टीकाकरण ही देर से होगा तो लोगों के शरीर में इम्यूनिटी आने में देर होगी जो कि ठीक नहीं। हमने अब तक वैक्सीनेशन में अच्छा काम किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एमआरपी से ज्यादा महंगे में सामान बेचा तो लाकडाउन के बाद 15 दिनों तक सील रहेगी दुकान

कहा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा- देंगे पूरा सहयोग दुर्ग 03 अप्रैल 2021/6 अप्रैल से होने वाले लाकडाउन के चलते बाजार में कालाबाजारी की स्थिति न हो, इसके लिए कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे के निर्देश पर दुर्ग एसडीएम विनय पोयाम ने व्यापारिक संघ के […]