भाजपा पिछड़ा मोर्चा ने बलिदान दिवस पर शहीदों को किया याद

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज शंकर नगर स्थित शहीद भगत सिंह के आदमकद प्रतिमा को पुष्पांजली अर्पित कर बलिदान दिवस पर सभी बलिदानियों को याद किया। इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि बलिदान दिवस हमें सदैव भारतीय वीरों की वीरता और शोर्य को याद दिलाता है।

वहीं अंग्रेजों के शोषण और क्रूरता की समाप्ति के लिए वीर शहीदों द्वारा लिए गए संकल्प को भी परिलक्षित करता है। स्वतंत्रता व संकल्प के लिए दृढ़ निश्चय व इसके लिए जान की बाजी लगाकर आजादी की स्वीकार्यता भारतीय गौरवशाली संस्कृति में ही हो सकती है। इस बात का घोतक भी बलिदान दिवस ही है।

हम भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज इस बलिदान दिवस पर न सिर्फ वीर शहीद को याद किया है बल्कि भारतीय गौरवशाली परंपरा को भी नमन किया है। भाजपा पिछड़ा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विशेष विद्रोही ने कहा कि बलिदान दिवस भारतीय अभूतपूर्व गौरव का प्रतीक है, जो देशभक्ति के लिए जान तक न्यौछावर कर गुजरने की अदम्य क्षमता को प्रदर्शित करता है।

हम वीरों के जान के बदले प्राप्त स्वतंत्रता को सदैव प्रणाम करते हैं। साथ ही इसे सदा सौहार्दयुक्त बनाए रखने का संकल्प भी लेते हैं। इस अवसर पर अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विशेष विद्रोही, अशोक सिन्हा, संतोष साहू, मंत्री सोनिया साहू, राजा रजक, मिलेश नायक, करण यदु, दीपेश निर्मलकर, उत्तम देवांगन, साजन श्रीवास, प्रताप यादव, मनोज विश्वकर्मा, वीणा वर्मा, आनंद साहू, आशीष जंघेल सहित दर्जनों की संख्या में महिला एवं पुरूश कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मास्क पहनकर वांजलि ने मनाई होली

रायपुर : जेसीआई रायपुर वामअंजलि द्वारा वृंदावन हाल में पूर्व होली मिलन का आयोजन किया गया पी आर ओ सविता गुप्ता ने बताया सीनियर्स डॉक्टर अनन्या मिश्रा महक मैम.. प्रेसिडेंट 2021 की संगीता अनल और सेक्रेटरी सीनू नायक के मार्गदर्शन और इस प्रोग्राम की डायरेक्टर सुषमा बंजारे के सहयोग से […]