किसानों के समर्थन में घड़ियाली आंसू बहाना बन्द करे भाजपा : सलमान नवाब

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 50 Second

दंतेवाड़ा : युवा कांग्रेस के प्रदेश संयोजक सलमान नवाब ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि एक ओर छत्तीसगढ़ में भाजपा किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रही है, वहीं दूसरी ओर किसानों के हित के बारे में केंद्र में बैठी खुद की भाजपा सरकार किसानों के बात को अनसुना करते हुए किसानों के लिए कृषि कानून के नाम से काले कानून ला रही है।

छत्तीसगढ़ भाजपा को दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसान भाइयों का दर्द नहीं दिखता जिसमें लगभग 50 किसान भाई आंदोलन के चलते शहीद हो गए उसके बारे में छत्तीसगढ़ के भाजपा वालों ने किसानों के लिए दुख तक प्रकट नहीं किया। भाजपा स्वयं को छत्तीसगढ़ के किसानों का मसीहा बता रहे हैं लेकिन केंद्र में बैठी भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ को समय से बारदाना भी उपलब्ध नही करवा रही है।

नवाब ने कहा कि भाजपा सरकार अपनी नाकामी और कमजोरी को छुपाने के लिए आज आज किसानों के साथ छलावा कर आंदोलन पर बैठी है। भाजपा द्वारा छत्तीसगढ़ की दोहरी राजनीति करने में ही ज्यादा दिलचस्पी है। भाजपा न तो किसानों की हित के बारे में सोचती है न ही उनकी लड़ाई लड़ती है, भाजपा को अब छत्तीसगढ़ के किसानों को बहला-फुसलाकर कर प्रदेश सरकार के खिलाफ माहौल बनाना बन्द करना चाहिए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

तमिलनाडु में राहुल ने देखा ‘जल्लीकट्टू’

मदुरै : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को तमिलनाडु के पारंपरिक खेल आयोजन ‘जल्लीकट्टू के साक्षी बने। पोंगल के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में राहुल गांधी के साथ द्रमुक की युवा इकाई के सचिव उदयनिधि स्टालिन, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष […]

You May Like