BREAKING : बोगस पोलिंग को लेकर जय व्यापार पैनल अलर्ट, SP व मुख्य चुनाव अधिकारी से की मुलाकात, सौंपी मतदात के पात्र नहीं 427 नामों की सूची

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

रायपुर,19 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के परिपेक्ष्य मे आज जय व्यापार पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी एवं रायपुर जिला उपाध्यक्ष प्रत्याशी निलेश मूंदड़ा ने एसपी अजय यादव एवं मुख्य चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली से भेंट की।

पारवानी ने इस दौरान शनिवार को होने वाले चेम्बर के अंतिम चरण के चुनाव में बोगस पोलिंग की संभावना जताते हुए एसपी यादव से कड़ी प्रशासनिक व्यवस्था का आग्रह किया। उन्होंने आग्रह किया कि मतदान केंद्र में कड़ी प्रशासनिक व्यवस्था बनाई जाये और किसी भी प्रकार बोगस पोलिंग की संभावना होने पर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये। साथ ही साथ उन्होंने मुख्य चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली से भेंटकर उन्हें 427 नामों की सूची भी सौंपी जो अब मतदान के पात्र नहीं है।

पारवानी ने बताया कि चुनाव में जय व्यापार पैनल को व्यापारियों का जोरदार समर्थन देख विपक्षी घबराये हुये हैं और इस वजह से हमें बोगस पोलिंग की आशंका है। इसलिए आज हमने जिले से एसपी अजय यादव से भेंट कर उनसे मतदान स्थल में कड़ी प्रशासनिक व्यवस्था का आग्रह किया। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि चुनाव में किसी प्रकार की बोगस पोलिंग नहीं होगी और व्यवस्था भी कड़ी होगी।

पारवानी ने बताया कि बोगस पोलिंग को ध्यान में रखते हुए आज हमने 427 नामों की सूची मुख्य चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली को सौंपी। इनमें वो नाम शामिल हैं जिनके नाम परिवर्तन नहीं हुये हैं अथवा जो मृत हो चुके हैं या फिर जिनके फर्म बंद हो चुके हैं। साथ ही इनमें ऐसे नाम भी शामिल हैं जो अब रायपुर में नहीं रहते।

पारवानी ने बताया कि इन 427 नामों पर बोगस पोलिंग न हो इसके लिए जय व्यापार पैनल की टीम पूरी तरह सतर्क है और इस संबंध में जिला एसपी और चुनाव अधिकारी को भी अवगत कराया गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

चैम्बर चुनाव: बिलासपुर में हुए मतदान में चुनाव अधिकारी ने पकड़ा फ़र्ज़ी वोटर,कल राजधानी में भी हो सकता है विवाद,जय व्यापार पैनल ने की निष्पक्ष चुनाव करवाने की मांग

रायपुर,19 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज 2021 के चुनाव के चौथे चरण में बिलासपुर जिले में हुए मतदान में फ़र्ज़ी वोटर पकड़ने का मामला सामने आया है। आपको बता दे कि बिलासपुर में कल गुरुवार को चैम्बर चुनाव के मतदान थे जहां चुनाव अधिकारी संजय मित्तल व […]

You May Like