चैम्बर चुनाव: बिलासपुर में हुए मतदान में चुनाव अधिकारी ने पकड़ा फ़र्ज़ी वोटर,कल राजधानी में भी हो सकता है विवाद,जय व्यापार पैनल ने की निष्पक्ष चुनाव करवाने की मांग

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

रायपुर,19 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज 2021 के चुनाव के चौथे चरण में बिलासपुर जिले में हुए मतदान में फ़र्ज़ी वोटर पकड़ने का मामला सामने आया है।

आपको बता दे कि बिलासपुर में कल गुरुवार को चैम्बर चुनाव के मतदान थे जहां चुनाव अधिकारी संजय मित्तल व देशमुख ने बोगस वोटिंग करते हुए एक युवक को रंगे हाथों पकड़ा जिससे पूछताछ पर पता चला कि उसे व्यापारी एकता पैनल के किसी प्रत्याशी ने भेजा था व उसके मालिक(दीपक अग्रवाल,कोरबा)की संस्थान का वोट पहले से ही डाला जा चुका था । इस मामले के सामने आने के बाद व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है, उन्होंने इस मामले की लिखित शिकायत भी पुलिस में की है जिसके बाद प्रशासन के आला अधिकारियों ने मामले की जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही करने की बात कही है।

वही जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों ने मीडिया से बातचीत पर कहा कि अपने घटते हुए मतदाता व जय व्यापार पैनल को मिल रहे समर्थन के बाद अब व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी इस हद तक उतर आये है कि वे फ़र्ज़ी तरीके से बोगस वोटिंग कराने का प्रयास निरंतर कर रहे है। कल 20 मार्च को राजधानी में होने वाले अंतिम चरण के मतदान में कड़ी नजर रखी जायेगी जिससे चुनाव निष्पक्ष हो व किसी भी प्रकार के विवाद की स्थिति ना बने। बता दे कि कल तकरीबन 9500 व्यापारी रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित गुजराती स्कूल में अपना मतदान करने पहुँचेंगे,ऐसे में जय व्यापार पैनल ने चुनाव अधिकारियों से हर एक मतदाता का परिचय पत्र अच्छी तरह से जांच करने के पश्चात ही मतदान कक्ष में जाने देने की मांग की है जिससे फ़र्ज़ी व बोगस वोटर चुनाव को किसी भी प्रकार प्रभावित ना कर पाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

रायपुर मेडिकल कॉलेज में अंगदान पर कार्यशाला

रायपुर. 19 मार्च 2021. राज्य शासन ने मृतकों के अंगदान की प्रक्रिया शुरू करने पहल शुरू कर दी है। स्टेट ऑर्गन एण्ड टिशु ट्रांसप्लान्ट ऑर्गनाइजेशन (SOTO – State Organ & Tissue Transplant Organisation) के गठन, अंग प्रत्यारोपण और इसकी प्रक्रियाओं की जानकारी देने पंडित जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय, […]

You May Like