छत्तीसगढ़: दो अलग सड़क हादसों में पांच युवकों की मौत

8

कोरबा/महासमुंद. छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच युवकों की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राज्य के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में रविवार रात मोटरसाइकिल के कंटेनर से टकराने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों शुभम मानिकपुरी(22), सूरज प्रजापति (23) और चिंटू उर्फ बसंत प्रजापति (26) की मौत हो गई है. वहीं राज्य के महासमुंद जिले में तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से कार सवार विकास उर्फ छोटू साहू (21) तथा आर्यन मिश्रा (22) मारे गए.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कोरबा जिले के पसान थाना क्षेत्र के निवासी शुभम, सूरज और चिंटू किसी कार्य के लिए एक ही मोटरसाइकिल में सवार होकर पेंड्रा गांव जा रहे थे. जब वह रास्ते में थे तब कोटमी गांव के करीब वह सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गए. इस घटना में तीनों को गंभीर चोट पहुंची और घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य घटना में महासमुन्द जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से दो युवकों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि रविवार देर रात दो मित्र विकास और आर्यन एक कार में सवार होकर घोड़ारी गांव गए थे. जब वह घर वापस लौट रहे थे तब उनकी तेज रफ्तार कार सड़क किनारे एक पेड़ से कार टकरा गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सड़क हादसों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

youtube channel thesuccessmotivationalquotes