छत्तीसगढ़ में खेल को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार के खेल मंत्री से मुलाकात: राहुल गुप्ता ‘माउंटेन मैन’

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 41 Second

दिल्लीः छत्तीसगढ़ राज्य को खेल के क्षेत्र में प्रमोट करने के लिए भारत सरकार के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री किरेन रिजुजू से दिल्ली स्थित निज निवास में मुलाकात हुई। इस बैठक में अंतरराष्ट्रीय स्तर के सीनियर पर्वतारोही और राज्य के इकलौते एवरेस्ट पर्वतारोही राहुल गुप्ता माउंटेन मैन, आशीष मेहरा (मैनेजर, राहुल गुप्ता), व डॉ जतिन चैधरी (सेलेब्रिटीज व स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट) भी शामिल थे। जिस में चर्चा का विषय छत्तीसगढ़ में खेल व खिलाड़ियों का सम्पूर्ण विकास था।

खेल मंत्री रिजुजू द्वारा आश्वासन दिया गया की छत्तीसगढ़ में खेल को बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उल्लेखनीय है कि गुप्ता, एडवेंचर स्पोर्ट्स को राज्य में पहचान दिलाने की वजह से जाने जाते है। साथ ही साथ कई खेल संघ के साथ नेशनल लेवल पर एडवाइजर व मेंबर भी है, जिसमें वे मुख्यतः गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया, पैरा-ओलिम्पिक, एडवेंचर टूर ऑपरेटर एसोसिएशन ऑफ इंडिया, इंडियन माउंटेनियरिंग फाउंडेशन इत्यादि से जुड़े है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: चेंबर चुनाव में पूर्व उपाध्यक्ष जग्गी ने जय व्यापार पैनल को दिया समर्थन

रायपुर,9 फरवरी 2021। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के होने वाले चुनाव 2021 के संदर्भ में रायपुर मशीनरी मर्चेन्ट एसोसियेशन के अध्यक्ष एवं छत्तीगढ़ चेम्बर ऑफ काॅमर्स के पूर्व उपाध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी एवं […]