मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का 11 नवम्बर को जांजगीर-चांपा विधानसभा में भेंट-मुलाकात

7

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 11 नवम्बर को जांजगीर-चांपा जिला के जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंचेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आमजनों संपर्क और संवाद के साथ भेंट-मुलाकात करते हुए शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे. वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे साथ ही विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात कर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को जानेंगे. गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है.

मुख्यमंत्री 11 नवम्बर को हेलीकॉप्टर द्वारा रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपेड से सुबह 11.45 बजे जांजगीर-चांपा जिले के जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र के नवागढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम राछाभांठा के लिए प्रस्थान करेंगे. दोपहर 12.30 बजे से राछाभांठा में मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रारंभ होगा. फिर दोपहर 2.05 बजे ग्राम राछाभांठा से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.20 बजे ग्राम सिवनी (नैला) पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री का ग्राम सिवनी (नैला) में दोपहर 3 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा.

मुख्यमंत्री बघेल ग्राम सिवनी (नैला) से शाम 4.20 बजे प्रस्थान कर दोपहर 4.35 बजे मुख्यमंत्री बघेल जांजगीर पहुंचेंगे, जहां वे शाम 6.30 बजे से विभिन्न प्रतिनिधिमण्डलों से भेंट करेंगे. मुख्यमंत्री जांजगीर में ही रात्रि विश्राम करेंगे. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बघेल ने अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के पूर्व में जिले के पामगढ़ विधानसभा में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम कर चुके हैं. वहीं जांजगीर-चांपा जिला से पृथक हुए नवगठित सक्ती जिले के जैजैपुर व चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम सम्पन्न हो चुका है.

youtube channel thesuccessmotivationalquotes