राम मंदिर निर्माण के लिए घर-घर जाकर इकट्ठा किया चंदा

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 33 Second

बागपत। युवा समाज सेवी अभिजीत के नेतृत्व में युवाओं ने लहचोडा गांव में राम मंदिर निर्माण के लिए घर-घर जाकर चंदा इकट्ठा किया। इसमे सभी लोगों ने खुलकर दान दिया।

इस मौके पर अभिजीत ने कहा कि अयोध्या में पांच सौ वर्षों से विवादित श्री राम जन्मभूमि मंदिर उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद बनाया जा रहा है, यह राष्ट्र और समाज के लिए श्रद्धा और गौरव की बात है। इस अभियान में जो लोग प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग कर रहे हैं, वह सभी बधाई के पात्र हैं। इस पुनीत कार्य में सभी लोगों को मिलकर सहयोग करना चाहिए, क्योंकि विश्व में श्री राम मंदिर और भारतीय संस्कृति की अपनी अलग पहचान है, इसे बनाए रखना सभी का परम धर्म और परम कर्तव्य है। कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण के लिए टोलिया घर-घर जा रही है। सभी लोग उन टोलियों का सहयोग करें और श्री राम मंदिर को ऐतिहासिक व भव्य बनाने में अपना योगदान दें। उनके साथ आशु शर्मा, अर्जुन, दीपांशु, विशाल, सौरव, विशाल शर्मा आदि थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

चरामेति संजीवनी सेवा का कोरबा में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया शुभारंभ

टोल फ्री नंबर की मदद से मोबाइल में बैलेंस न होने पर भी की जा सकेगी बुकिंग चरामेति फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं की ओर से 5 फरवरी तक प्रतिदिन 50 किमी निःशुल्क सेवा चरामेति संजीवनी सेवा प्रभारी विमल सिंह एवं जिला प्रभारी दीपक साहू ने संयुक्त रूप से विज्ञप्ति जारी करते […]