कांग्रेस नेता की सड़क दुर्घटना में मौत

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 31 Second

जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तड़के सुबह कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि अपने परिवार के साथ जशपुर की ओर जा रहे थे. तभी घने कोहरे की वजह से अनंत्रित होकर कार पड़े से टकरा गई. इस हादसे में पार्षद की मौत हो गई, जबकि कार में सवार पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बिश्रामपुर नगर पंचायत पार्षद कांग्रेस नेता गंगाराम रवि की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वह वार्ड क्रमांक 4 के पार्षद थे. गंगाराम रवि अपने परिवार के साथ जशपुर की ओर जा रहे थे. इस दौरान घने कोहरे की वजह से बगीचा के पास अनंत्रित होकर कार पड़े से जा टकराई. जिसके कारण पार्षद की मौत हो गई है. वहीं पत्नी सहित तीन लोग घायल हैं,जिनका इलाज अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. ममले की सूचना पर पोलइ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

हुड़दंग किया तो खैर नहीं, होगी कड़ी कार्रवाई

राजधानी में 31 दिसंबर शाम-रात को नववर्ष के होने वाले आयोजनों तथा शहर में कानून व्यवस्था को लेकर नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी एवं प्रभारी पुलिस अधीक्षक जी.आर. ठाकुर ने बैठक ली. बैठक में श्री चतुर्वेदी ने कहा कि आज राजधानी के भीतर और बाहरी इलाकों जैसे नया रायपुर, राम […]

You May Like