गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी के निधन से कांग्रेस में शोक

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 23 Second

अहमदाबाद 10 जनवरी 2021 : विगत समय कांग्रेस पार्टी के लिए एक कठिन दौर साबित हुआ है,अहमद पटेल,मोतीलाल वोरा जैसे दिग्गज नेताओं के उपरांत गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार माधव सिंह सोलंकी के निधन समाचार से पूरे कांग्रेसी खेमे में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन के उपरांत विभिन्न राज्यों से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमदाबाद पहुँच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी एस सिंहदेव ने किया कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी का प्रतिनिधित्व

छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य व पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने कांग्रेस भवन, अहमदाबाद में माधव सिंह सोलंकी जी के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही किन्हीं कारणों से अहमदाबाद पहुँचने में असमर्थ रहीं कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी का प्रतिनिधित्व करते हुए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्षा द्वारा भेजे गए सांत्वना पत्र व राहुल गाँधी जी द्वारा अर्पित पुष्प चक्र को माधव सिंह सोलंकी के सुपुत्र भरत सिंह सोलंकी को प्रदान कर शोकाकुल प्रियजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त की। भरत सिंह सोलंकी जी द्वारा सांत्वना पत्र को पढ़ने पर उपस्थित सभी लोगों ने भावुकता के साथ माधव जी को स्मरण किया। इसके उपरांत टी एस सिंहदेव ने कहा कि माधव सिंह सोलंकी अपना पूरा जीवन जनकल्याण में समर्पित करने वाले एक सच्चे जनसेवक थे, उनका निधन देश व राजनीतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

कोदो-कुटकी का भी न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित होगा: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

लोहा डोंगरी महादेव तालाब सहित जिले के 12 तालाबों का होगा सौंदर्यीकरण रायपुर, 10 जनवरी 2021 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इस वर्ष से कोदो-कुटकी का भी न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित किया जाएगा। बीजापुर में आयोजित आमसभा में मुख्यमंत्री ने यह घोषणा की। उन्होंने बीजापुर जिले में […]