फिट रहने के लिए रोज पहुंचे राजधानी के कलेक्टोरेट उद्यान परिसर,छत्तीसगढ़ योग आयोग द्वारा चलाई जा रही निःशुल्क योग कक्षाएं

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 18 Second

रायपुर, 25 फरवरी 2021 : छत्तीसगढ़ योग आयोग द्वारा राजधानी रायपुर के घड़ी चौक के पास, कलेक्टोरेट उद्यान परिसर में निःशुल्क योग कक्षाओं का संचालन किया जा रहा है। यहां योग आयोग के मास्टर ट्रेनर्स द्वारा प्रतिदिन सुबह 6 से 7 बजे तक योग सिखाया जाता है। रायपुर शहर के नागरिक उद्यान में निःशुल्क योग सीख सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण के कारण कलेक्टोरेट गार्डन में चल रही योग कक्षा बंद कर दी गई थी। समाज कल्याण मंत्री  अनिला भेंड़िया की पहल पर एक फरवरी से पुनः योग कक्षाएं शुरू की गई हैं। योग आयोग द्वारा योग के माध्यम से नागरिकों को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ नशापान और दुर्रव्यसनों से दूर कर सामाजिक परिवर्तन के उद्देश्य से प्रतिदिन निःशुल्क योग प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

गुवाहाटी : राजीव भवन पहुंचे सह प्रभारी आदित्य शर्मा,छत्तीसगढ़ से असम आये काँग्रेस कार्यकर्ताओ से की मुलाकात

गुवाहाटी : अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी के सह सचिव एवं असम के सह प्रभारी आदित्य शर्मा आज गुवाहाटी के राजीव भवन पहुचकर छत्तीसगढ़ से असम आये कंट्रोल रूम के काँग्रेस कार्यकर्ताओ से मिल कर कार्यो की चर्चा किये।