डासना देवी मंदिर के पुजारी का विवादित बयान,अब्दुल कलाम को लेकर कही ये बात

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 49 Second

गाजियाबाद : गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के एक पुजारी ने बड़ा विवादित बयान दे डाला है. उन्होंने कहा देश में शीर्ष पदों पर काबिज मुसलमान भारत विरोधी हैं उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के धर्म के कारण उन पर निशाना साधा है. मंदिर के पुजारी ने मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘‘जिहादी’’ करार दिया.

डासना देवी मंदिर परिसर में ही कथित तौर पर पानी पीने के कारण एक मुसलमान लड़के को पीटा गया था. मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने अलीगढ़ में संवाददाताओं से कहा कि देश में शीर्ष पद पर काबिज कोई भी मुसलमान भारत समर्थक नहीं हो सकता और कलाम एक जिहादी थे.

नरसिंहानंद सरस्वती ने बिना किसी सबूत के दिवंगत कलाम पर ‘‘डीआरडीओ प्रमुख के तौर पर पाकिस्तान को एटम बम” का फार्मूला बताने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया कि कलाम ने राष्ट्रपति भवन में एक प्रकोष्ठ बना रखा था, जहां कोई भी मुसलमान शिकायत कर सकता था. इसी मंदिर में कथित तौर पर पानी पीने के विवाद में मुसलमान लड़के को पीटे जाने को लेकर श्रृंगी नंद यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

तिल्दा में कांग्रेस द्वारा मनाया गया बलिदान दिवस

तिल्दा नेवरा। ब्लाक कांग्रेस कमेटी शहर एवं ग्रामीण के द्वारा ब्रिटिश हुकूमत को उखाड़ फेंकने में अपना अहम किरदार निभाने वाले तीन महान क्रांतिकारी भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के छाया चित्र पर पुष्प माला, श्रध्दासुमन अर्पित कर बलिदान दिवस के रूप में सुबह 10 बजे कांग्रेस भवन में मनाया […]