दुर्ग : अग्रवाल समाज का कोविड केअर सेंटर भी आरंभ

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

ऑक्सीजन बेड की सुविधाएं उपलब्ध,आईजी विवेकानंद सिन्हा एवं कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने किया शुभारंभ

दुर्ग : कोविड मरीजों को राहत देने सामाजिक संगठन बढ़ चढ़कर सामने आ रहे हैं आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सामाजिक संगठनों से इस संबंध में कार्य करने का आग्रह भी किया था। आज ही अग्रवाल समाज ने भिलाई में सेक्टर-6 में कोविड केयर सेंटर का आरंभ किया। इसमें 21 बेड है जिसमें ऑक्सीजन बेड की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। साथ ही चिकित्सक और मेडिकल स्टाफ भी उपलब्ध है।

इसका शुभारंभ आज आईजी विवेकानंद सिन्हा एवं कलेक्टर ने किया। इस मौके पर आईजी ने कहा कि सेंटर के आरम्भ होने से कोविड मरीजों को काफी लाभ मिलेगा। समाज का यह कार्य प्रशंसनीय है। इस मौके पर कलेक्टर ने कहा कि अभी यहां पर 21 बिस्तर में आक्सीजन की सुविधा उपलब्ध है इसे और भी विस्तारित करें ताकि अधिकाधिक लोगों को इसका लाभ हो। समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि इसे 75 बिस्तर तक ले जाने की योजना है।

कलेक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आह्वान किया है कि सामाजिक संगठन कोविड से लड़ने की दिशा में भागीदारी निभाएं। इस दिशा में अग्रवाल समाज द्वारा किया गया कार्य प्रशंसनीय है। समाज के इस कार्य का लाभ सभी वर्गों के लोगों को होगा। कलेक्टर ने यहां उपलब्ध सुविधाओं का भी निरीक्षण किया तथा समाज के पदाधिकारियों की सेवा भाव को लेकर प्रशंसा की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

जेसीआई रायपुर वामांजलि द्वारा विश्व स्वास्थ्य दिवस का आयोजन

रायपुर : जेसीआई रायपुर वामांजलि द्वारा आज विश्व स्वास्थ्य दिवस का आयोजन किया गया जोकि ऑनलाइन था वामन जिले की पीआरओ सविता गुप्ता ने बताया इस ऑनलाइन मीटिंग में डीके हॉस्पिटल के एमडी मेडिसिन डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि डायबिटीज क्यों होती है और उस से कैसे बचा जा […]