राम मंदिर निर्माण में सभी लोग करे सहयोग : मनुपाल

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 37 Second

भाजपा वरिष्ठ नेता एवं जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनुपाल बंसल ने राम मंदिर निर्माण धन संग्रह अभियान के अंतर्गत सभी लोगों से इसमें अधिक से अधिक सहयोग करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है। इस भव्य मंदिर के निर्माण के लिए पूरे देश से सहयोग राशि भेजी जा रही है। सरकार के लिए 12 हजार करोड़ रुपये की राशि कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए हर व्यक्ति ने लड़ाई लड़ी है। कई वर्षों बाद इस मंदिर का फैसला सुनाया गया है।

इसलिए हर व्यक्ति का सहयोग मंदिर निर्माण में जरूर होना चाहिए, जिससे मंदिर पर किसी सरकार, व्यक्ति या समाज का आधिपत्य न रहे। लोगों को लगे कि यह मंदिर हम सभी का है। उन्होंने कहा कि अयोध्या की भूमि पर बनने वाला श्रीराम का यह मंदिर इतना भव्य और विशाल बनेगा कि आने वाले समय में इस मंदिर की गिनती दुनिया के अजूबों में की जाएगी और विदेशों से लोग इस मंदिर के दर्शन करने के लिए भारत आएंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री बाबा गुरु घासीदास जयंती और गुरुपर्व कार्यक्रम में हुए शामिल

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार आज दुर्ग जिले के धमधा विकासखंड के ग्राम गिरहोला मिनी गिरौदपुरी धाम में आयोजित त्रि-दिवसीय बाबा गुरु घासीदास जी की जयंती एवं गुरु पर्व के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर सत समाज के लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री […]