भारती धामा को बधाई देने पहुॅंची फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियाॅं

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 44 Second

विवेक जैन

भारती धामा के पिता संजय डीलर बागपत के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ और समाजसेवी है

बागपत : उत्तर प्रदेश पीसीएस 2019 परीक्षा में बागपत के निबाली गांव की भारती धामा के चयनित होने पर उनके घर पर बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। इसी क्रम में देश की जानी-मानी हस्तियाॅं उनके घर पहुॅचकर उनको उनकी इस उपलब्धि पर बधाईयाॅं दे रही है। आज फिल्म इंड़स्ट्री के प्रसिद्ध डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर संतराम बंजारा और चंचल बंजारा ने भारती धामा को उनके घर पहुॅंचकर बधाई दी। संतराम बंजारा ने कहा कि भारती धामा देश की बेटियों के लिये प्रेरणा बनेंगी।

आने वाले समय में देश की बेटियां उनसे प्रेरणा लेकर अपना, अपने परिवार का और देश का नाम रोशन करेंगीं। चंचल बंजारा ने भारती की इस उपलब्धि के लिये उनके पिता संजय डीलर और माता गीता देवी की प्रशंसा करते हुए कहा कि बेटियों को आगे बढ़ाने में भारती धामा के माता-पिता ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है उन्होने हर कदम पर भारती धामा का उत्साहवर्धन किया है। वह ऐसे माता-पिता पर गर्व करती है जो कि बेटे’-बेटियों को एक समान नजर से देखते है और आगे बढ़ने के लिये बच्चों को प्रोत्साहित करते है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्यपाल उइके से उदय कुमार पण्डो ने की सौजन्य भेंट

रायपुर : राज्यपाल अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में सर्व विशेष पिछड़ी जनजाति समाज कल्याण समिति सूरजपुर के अध्यक्ष उदय कुमार पंडो ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल को अति विशेष पिछड़ी जनजातियों की समस्याओं से अवगत कराया और समिति के गतिविधियों की जानकारी दी। राज्यपाल ने कहा कि […]

You May Like