आम जनता यातायात के नियमों का पालन करें, ताकि सड़क दुर्घटना में कमी आए: उइके

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 56 Second

रायपुर, 17 फरवरी 2021 : राज्यपाल अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में प्रेस क्लब महासमुंद के अध्यक्ष आनंद राम साहू के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल को मीडिया-24 मीडिया द्वारा प्रकाशित पत्रिका का सड़क सुरक्षा माह पर आधारित विशेषांक ‘अपन रद्दा’ की पहली प्रति भेंट की।

राज्यपाल ने कहा कि यह सराहनीय प्रयास है। इससे यातायात के नियमों के प्रति आम जनता में जागरूकता आएगी और निश्चित ही सड़क दुर्घटना में कमी आएगी। उन्होंने कहा कि जब वे स्वयं सड़क मार्ग से यात्रा करती है तो वह अनुभव करती है कि लोग यातायात के नियमों का गंभीरता से पालन नहीं करते हैं, जबकि वे यातायात के नियमों का पालन करेंगे तो वे स्वयं सुरक्षित रहेंगे।

उइके ने कहा कि मैंने यह स्वयं निर्देश दिया है कि जब वे सड़क मार्ग से निकलें तो उनके काफिले में शामिल वाहनों को नियंत्रित गति में और सावधानीपूर्वक चलाएं जिससे आम लोगों को परेशानी न हो और किसी भी प्रकार की दुर्घटना न हो। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को सिरपुर आने का आमंत्रण दिया। इस अवसर पर अशोक कुमार साहू,महेन्द्र कुमार पटेल,देवेन्द्र कुमार ध्रुव,ईश्वर पटेल उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

भूपेश बघेल ने असम की टूरिज्म इंडस्ट्री को दिया छत्तीसगढ में निवेश का न्योता

रायपुर, 17 फरवरी 2021 : छत्तीसगढ़ में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम के टूर ऑपरेटर्स, ट्रैवल एजेंट्स और होटल-उद्यमियों को छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए आमंत्रित किया है। आज असम की राजधानी गुवाहाटी में छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड द्वारा आयोजित बी-टू-बी मीटिंग में […]