पूर्व विधायक स्व. गुलाब सिंह की अंत्येष्टि में पहुँचे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 36 Second

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार में खाद्य-नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत पूर्व विधायक गुलाब सिंह की अंत्येष्टि में शामिल होने कोरिया जिले के ग्राम बंजारीडांड़(विकासखंड – खड़गवाँ) पहुँचे। पूर्व विधायक छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस नेता गुलाब सिंह का निधन आज सुबह जिला अस्पताल बैंकुठपुर में हो गया था। वे लंबे समय से बीमार थे, जिला अस्पताल में ही उनका डायलिसिस चल रहा था। उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर मंत्री अमरजीत भगत ने उनकी अर्थी को कंधा भी दिया।

गुलाब सिंह पहली बार छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण से पहले 1998 में मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस की टिकट पर निर्वाचित होकर अविभाजित मध्यप्रदेश के विधानसभा पहुँचे थे। राज्य निर्माण के बाद 2003 में भी वे मनेंद्रगढ़ सीट जीतने में सफल रहे। उन्हें छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता स्व. विद्याचरण शुक्ल का करीबी माना जाता था। उनके निधन के बाद गुलाब सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस में शामिल हो गये थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

नेतृत्व एवं सीखना एक-दूसरे के पूरक : शम्मी आबिदी

रायपुर, 25 मार्च 2021: आदिम जाति विकास विभाग की संचालक शम्मी आबिदी ने कहा है कि नेतृत्व एवं सीखना एक-दूसरे के पूरक हैं। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का परीक्षा परिणाम विद्यालय के प्राचार्यों और विषय शिक्षकों की नेतृत्व क्षमता पर निर्भर करता है। इन विद्यालयों के प्राचार्यों और शिक्षकों को […]

You May Like