जीएसटी टीम की छापेमारी: तंबाकू और गुटखा कारोबारी के घर मिले 2 करोड़ से ज्यादा

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 36 Second

रायपुर: सेंट्रल जीएसटी की टीम ने बोरियाकला में स्थित एक पैकेजिंग फैक्ट्री में छापा मारकर 2.66 करोड़ का स्टॉक जब्त किया। फैक्ट्री मालिक के घर की तलाशी लेने पर 2.88 करोड़ रुपए कैश भी मिला।

अफसरों को इनपुट मिला था कि रायपुर में कई जगहों पर तंबाकू और गुटखा की अवैध फैक्ट्री चल रही है। इनमें करोड़ों के टैक्स के हेरफेर की जानकारी मिल रही थी। गुटखे की पैकेजिंग का काम भी शहर के कई जगहों पर हो रहा है।

सेंट्रल जीएसटी के अफसरों को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद विभाग की टीम ने धमतरी रोड में स्थित मेसर्स ओम रोटो प्रिंटर्स बोरियाकला में छापा मारा। बाहर से देखने पर यह सामान्य प्रिटिंग प्रेस जैसा दिखाई देता है।

मगर यहां अंदर फैक्ट्री में तंबाकू, पान मसाला ब्रांड के लिए पैकेजिंग बनाई जा रही थी। अधिकारियों ने फिल्म, फॉइल, स्ट्रिप्स, प्लास्टिक का कच्चा माल जब्त किया है। यहां पैकेजिंग का निर्माण और सप्लाई पूरी तरह से गुप्त तरीके से किया जा रहा था। जिसकी खबर आसपास के लोगों को भी नहीं थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बिलासपुर में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी सहित 3 मासूम बच्चों की हत्या

बिलासपुर: एक आदमी अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में अपनी तीन मासूम बच्चों समेत अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पुलिस की पूछताछ जारी है। मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाना, के ग्राम हिर्री का है […]
बिलासपुर में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी सहित 3 मासूम बच्चों की हत्या

You May Like