फिल्म ‘सीतारामम’ का हिंदी संस्करण 18 नवंबर से डिज़्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध

7

मुंबई. तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सीतारामम’ का हिंदी संस्करण 18 नवंबर से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा. इस ओटीटी मंच ने बुधवार को यह जानकारी दी. अभिनेता दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर अभिनीत ‘सीतारामम’ पांच अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तथा सितंबर में मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.
सलमान ने कहा कि वह ‘सीतारामम’ जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं.

अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘‘यह फिल्म देखने में शानदार है, यही वजह है कि इसने दर्शकों के दिल में जगह बनायी है. मुझे यकीन है कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में होने के कारण इसे अधिक लोग देख सकेंगे.’’ ‘सीतारामम’ के जरिए तेलुगु सिनेमा में कदम रखने वालीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कहा कि वह आॅवर दि टॉप (ओटीटी) मंच पर दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए रोमांचित हैं.

मृणाल ने कहा, ‘‘मैं उत्साहित हूं कि अब दर्शक डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म को हिंदी में देखेंगे तथा सीता और राम की कहानी में रूचि लेंगे.’’ ‘सीतारामम’ राजकुमारी नूरजहां उर्फ सीता महालक्ष्मी (मृणाल ठाकुर) और लेफ्टिनेंट राम (दुलकर सलमान) के बीच पत्रों के माध्यम से एक प्रेम कहानी बयां करती है. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत फिल्म का स्वप्ना सिनेमाज और वैजंती मूवीज ने निर्माण किया है.