अर्नब में हिम्मत है तो अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करें: कोको पाढ़ी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second

रायपुर! टेलीविजन रेटिंग पाईंट (TRP) से छेड़छाड़ मामले के आरोपी अर्नब गोस्वामी की बार्क के पूर्व डायरेक्टर पार्थो दास गुप्ता के साथ हुए वाट्सअप चैट के लीक होने के बाद चैट में सामने आई बातों को लेकर आम जनमानस में अर्नब के प्रति गहरा रोष व्याप्त है कि कैसे एक न्यूज चैनल देश के 40 जवानों की शहादत की खुशियॉं मना रहा था।

अपनी कलई खुलता देख अर्नब गोेस्वामी अब बौखला गये है और अनर्गल बयानबाजी करने लगे हैं, राहुल गांधी जी को चैलेंज करने वाले अर्नब में क्या इतनी हिम्मत है कि वे अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करेंगे? क्या अर्नब बता सकते है कि कैसे बालाकोट एयर स्ट्राईक की जानकारी उन्हें पहले से थी? क्या अर्नब बतायेंगे की सरकार के बड़े फैसलों की जानकारी उन्हें NM देते थे या AS देते थे? क्या अर्नब बतायेंगे कि AS की मदद से TRAI (टेलिकाम रेगुलटेरी अथॅारटी आफ इंडिया) और NBA (न्यूज़ बा्रॅडकास्ट एसोसियेशन) जैसी स्वायत संस्थाओं की कार्यप्रणाली प्रभावित करना क्या देश से देश की जनता से धोखेबाजी नहीं है?

अर्नब की वाट्सअप चैट साफ और स्पष्ट तौर पर यह बताती है कि कैसे उन्होंने देश को गुमराह करने का प्रयास किया और TRP की भुख में पत्रकारिता के सिद्धांतों को भी तिलांजली दे दी।

यदि अर्नब में जरा भी नैतिकता और शर्म बाकी है तो वे अपने गुनाहों का पश्चाताप करें और देश से माफी मांगें अथवा यदि वे स्वयं को बेगुनाह कहते हैं तो अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करने का साहस दिखायें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

सूरजपुर जिला ईस्ट अंडरवाटर कन्जर्वेशन कैटेगिरी में राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम पुरस्कार से सम्मानित

अफरोज खान  यह उपलब्धि सामूहिक प्रयास का प्रतिफल है-कलेक्टर रणबीर शर्मा सूरजपुर : भारत सरकार के जलषक्ति मंत्रालय की ओर से सूरजपुर जिले को जल संरक्षण एवं संवर्धन के क्षेत्र में किये गये कार्यो के लिए देष के सर्वश्रेष्ठ जिलों में प्रथम स्थान मिला हैं। कलेक्टर रणबीर शर्मा एवं जिला […]