ललियाना गांव में गरीब लोगों को किया कम्बलों का वितरण

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 22 Second

बागपत। विवेक जैन

अखिल भारतीय यादव महासभा के दिल्ली युवा प्रदेश अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य दीपक यादव ने ललियाना गाँव मे गरीब लोगों को ठंड से बचाने के लिए कंबलों का वितरण किया।

इस मौके पर दीपक यादव ने कहा कि गरीबों की सेवा से बढ़कर कोई भी पुण्य कार्य नहीं है। यह ऐसे कार्य हैं, जिनके द्वारा प्रभु के द्वार तक पहुंचा जा सकता है। समाज के सभी संपन्न परिवारों को इस तरह के पुनीत कार्यों में आगे आना चाहिए। उन्होंने काफी गरीब लोगों को कंबलो का वितरण किया।

उनके इस कार्य की समाज के लोगों ने भूरी- भूरी प्रशंसा की और अन्य लोगों से भी दीपक यादव के कार्यों से प्रेरणा लेने की बात कही। दीपक यादव ने कहा कि वे आगे भी समाज के लोगों की इसी तरह सेवा करते रहेंगे। वह ऐसे पहले व्यक्ति हैं जिनके द्वारा हाल ही में ललियाना समेत कई गांवों में अपने निजी खर्चे से स्ट्रीट लाइट भी लगवाई गई थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

शक्ति पम्पस : लगातार दूसरी तिमाही में उत्कृष्ट प्रदर्शन

पीएम कुसम योजना में निभा रही बड़ी भूमिका इंदौर : कोरोना संकटकाल के बीच सिंचाई, औद्योगिक और घरेलू उपयोग के लिए सोलर पम्प की अग्रणी निर्माता कंपनी शक्ति पंप्स (इंडिया) लिमिटेड ने आत्मनिर्भर भारत की विकास गाथा के साथ कदमताल करते हुए लगातार दूसरी तिमाही में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। […]