महाराष्ट्र में शिवसेना की गुंडागर्दी, राज्य सरकार के खिलाफ पोस्ट करने पर समर्थकों ने युवक के सिर से उतारे बाल

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 33 Second

मुम्बई/रायपुर। महाराष्ट्र में शिवसेना की गुंडागर्दी बढ़ते ही जा रही है। जिस तरह तालिबान में तालिबानी के खिलाफ बोलने वालों को मारा जाता था, ठीक उसी तरह महाराष्ट्र में भी देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र में शिवसेना भी खुलेआम गुंडागर्दी करने को आमादा है। ऐसे में अब सवाल यही है कि क्या केंद्र सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए या नहीं?
दरअसल महाराष्ट्र में इस समय पूरी तरह से अलग कानून चल रहा है। यहीं वजह है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र के बाकी शहरों में शिवसेना ने डर का माहौल पैदा कर दिया है। यही देख लीजिए कंगना से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाई तो पिछले दिनों उनके ऑफिस पर बुलडोजर चलाया गया। फिर एक रिटायर्ड नेवी के अधिकारी का मामला मीडिया में आया। अब वहीं शिवसेना के लोग आम आदमी को सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर चांटा मारते हुए नजर आ रहे है। साथ ही उसका बाल भी उखाड़ फेंका। यानी उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलने पर शिवसेना गुदागर्दी करते हुए मारने उतर रहे है।

https://youtu.be/1y3CAxPPiJg
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

महाराष्ट्र में 15 अक्टूबर से मेट्रो सेवा शुरू करने का फैसला, पब्लिक लाइब्रेरी भी खुलेगी

महाराष्ट्र सरकार ने अनलॉक-5 के नियमों की समीक्षा के दौरान प्रदेश में 15 अक्टूबर से मेट्रो रेल के संचालन की इजाजत दे दी है। इस ऐलान के बाद अब गुरुवार से मुंबई मेट्रो समेत तमाम सर्विसेज को शुरू कराया जा सकता है। इसके साथ ही प्रदेश में मौजूद सभी पब्लिक […]