उद्धव से ‘पंगा’, कंगना के खिलाफ मुंबई में FIR, गवर्नर भेजेंगे केंद्र को रिपोर्ट

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच लड़ाई बढ़ती जा रही है. कंगना लगातार उद्धव और शिवसेना पर हमले कर रही हैं. बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया लेकिन इससे कंगना के हमले की धार कम नहीं हुई है. कंगना ने आज उद्धव को वंशवाद का नमूना तो शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला.

कंगना रनौत से हमले से शिवसेना तिलमिला गई है और वह एक्ट्रेस को उसी के अंदाज में जवाब दे रही है. कंगना ने कहा था कि 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, क्या उखाड़ लोगे. इसके बाद बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की और शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा कि ‘उखाड़ दिया.’

कंगना के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सीएम उद्धव ठाकरे से पंगा लेना कंगना रनौत को महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है. विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत की गई है. शिकायतकर्ता ने कहा है कि कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. इसके बाद कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

कंगना मसले पर राज्यपाल कोश्यारी एक्टिव
इस मामले में अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से चर्चा की. राज्यपाल ने कार्रवाई पर नाराजगी जताई. अजेय मेहता ने कहा कि वो सीएम उद्धव को जानकारी दे देंगे. वहीं, राज्यपाल कोश्यारी इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

ड्रग्स कनेक्शन: रिया-शोविक को बेल या जेल, थोड़ी देर में होगा फैसला

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जेल सुनाई. कोर्ट का फैसला आने के बाद रिया को पहली रात एनसीबी लॉकअप में बितानी पड़ी थी. हालांकि रिया ने बेल मांगी थी लेकिन कोर्ट ने मना कर दिया […]