इरफान पठान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 52 Second

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इरफान ने सोमवार को खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. इरफान से पहले एस.बद्रीनाथ, सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और सभी खिलाड़ी हाल में छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे.

इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं. मैं निवेदन करना चाहता हूं कि हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवा लें. सभी से कहना चाहता हूं कि मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें. आप सभी की सेहत अच्छी रहे.”

इरफान से पहले, बद्रीनाथ ने रविवार को ट्वीट करके कहा था, “मैं लगातार जरूरी सावधानी बरत रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था. हालांकि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं. मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर आइसोलेट रहूंगा, साथ ही मेरे फिजिशियन की सलाह के अनुसार जरूरी कदम उठाऊंगा. अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

Coronavirus : भारत में कोविड-19 के 56,211 नए मामले आए

नई दिल्ली : भारत में गत 24 घंटे में 56,211 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके साथ ही देश में कोविड-19 मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 1,20,95,855 पर पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह आठ बजे अद्यतन किए गए आंकड़ों में […]