जय व्यापार पैनल को बिलासपुर, मुंगेली, जांजगीर-चांपा, कोरबा एवं रायगढ के व्यापारियों से मिला जोरदार समर्थन

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:5 Minute, 23 Second

रायपुर,16 मार्च 2021। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़, चुनाव संचालक, गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह-संचालक जितेन्द्र दोशी, चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, दीपक बल्लेवार, विजय शर्मा चुनाव सह संचालक विक्रम सिंहदेव एवं परमानन्द जैन ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के तीसरे चरण के मतदान सम्पन्न हो चुके हैं जिसमें जय व्यापार पैनल अपनी बढ़त बनाए हुए है। इसी कड़ी में जय व्यापार पैनल की टीम ने आज बिलासपुर, मुंगेली, चांपा- जांजगीर, कोरबा, रायगढ, सक्ती, खरसिया, अकलतरा, सारंगढ एवं राजधानी रायपुर में प्रचार कर व्यापारी साथियों से भेंट की।

बिलासपुर में जहां प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी अपनी टीम के साथ डटे रहे, वहीं राजधानी रायपुर में प्रदेश महामंत्री प्रत्याशी अजय भसीन ने प्रचार का मोर्चा संभाला। इस दौरान सभी प्रत्याशियों ने व्यापारी साथियों से भेंट करते हुए उन्हें व्यापारी हित में किये गये कार्यों की जानकारी देते हुए उनसे समर्थन मांगा। इस दौरान सभी व्यापारियों ने स्वस्फूर्त होकर अपना समर्थन देने का ऐलान किया और इस बार जय व्यापार के नारे लगाये।

पैनल के प्रवक्ता राम मंधान एवं रायपुर जिला प्रभारी सुरिन्दर सिंह ने बताया कि चेम्बर चुनाव के तहत प्रदेश में तीन चरणों का मतदान हो चुका है। इसी कड़ी में बुधवार को रायगढ़ एवं बिलासपुर में मतदान होने हैं। राम मंधान ने बताया कि पैनल द्वारा प्रचार अभियान जोरों पर जारी है। सभी जिलों में जय व्यापार पैनल को व्यापारियों का जोरदार समर्थन मिल रहा है। आज प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी अपनी टीम के साथ बिलासपुर और मुंगेली जिले के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने व्यापारी साथियों से भेंट करते हुए जय व्यापार पैनल के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान पारवानी ने सभी व्यापारियों को पैनल द्वारा भविष्य में व्यापारी हित से जुड़े कार्यों की योजना पर चर्चा करते हुए उन पर सुझाव मांगे।

पारवानी ने इस दौरान व्यापारी साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने सदैव व्यापारी हित को प्राथमिकता दी है और यही हमारा मुख्य मुद्दा है। हम काम के दम पर चुनाव मैदान में डटे हैं जहां प्रदेश के व्यापारी साथी हमारे साथ जुड़कर हमें अपना समर्थन दे रहे हैं। व्यापारियों का बहुमूल्य समर्थन ही हमारी ताकत है और हम यह विश्वास के साथ कह सकते हैं कि चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने सभी व्यापारियों का आभार जताते हुए उनसे मतदान अवश्य करने की अपील की।

व्यापारियों की आवाज बुलंद करना जरूरी – अजय भसीन
राजधानी रायपुर में प्रचार के दौरान आज प्रदेश महामंत्री प्रत्याशी अजय भसीन ने रायपुर जिला उपाध्यक्ष एवं मंत्री प्रत्याशियों के साथ रामसागर पारा, बढ़ई पारा, अग्रसेन चैक, समता कालोनी, स्टेशन रोड, शुक्ला मार्केट, राठौर चैक में डोर टू डोर प्रचार किया। उन्होंने चुनाव में व्यापारियों द्वारा दिये जा रहे बहुमूल्य समर्थन पर सभी का आभार व्यक्त किया। अजय भसीन ने सभी व्यापारियों से मतदान अवश्य करने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी चुनाव में प्रत्येक मतदाता का मत महत्वपूर्ण होता है। हम व्यापारी साथियों के लिए यह चुनाव और भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हमारी मातृसंस्था की साख से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि हम सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि हम शत प्रतिशत मतदान करें और अन्य साथियों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

रायपुरा के बार में गंदगी, 5 हजार रुपए का जुर्माना,एक अन्य बार में भी गन्दगी पर 2000 रूपये जुर्माना 

रायपुर। रायपुर नगर पालिक निगम के जोन क्रमांक 5 की टीम द्वारा रायपुरा चौक स्थित एक बार में गंदगी पाए पर 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं बार को भविष्य में साफ सुथरा रखने पर सम्बंधित बार संचालक को चेतावनी भी दी गई। रायपुरा चौक स्थित मधुशाला बार […]