जय व्यापार पैनल की टीम पहुँची कबीरधाम- बेमेतरा,व्यापारियों का अध्यक्ष प्रत्याशी पारवानी के पक्ष में माहौल

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:4 Minute, 28 Second

रायपुर,22 फरवरी 2021। जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्र, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 की तैयारियों के क्रम में जय व्यापार पैनल की टीम ने बेमेतरा एवं कबीरधाम जिले में अपना संपर्क अभियान शुरू किया। दौरे में पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी, महामंत्री प्रत्याशी अजय भसीन, कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा सहित चुनाव संचालक मंडल के सदस्य शामिल थे। दौरे के दौरान थान खम्हरिया, धमधा, देवकर सहित विभिन्न क्षेत्रों में व्यापारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय व्यापारीगण शामिल हुए।

पैनल से प्रदेश चुनाव संचालक नरेंद्र दुग्गड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन प्रक्रिया के साथ ही अब जय व्यापार पैनल के संपर्क अभियान ने तेजी पकड़ ली है। जिसके तहत आज हमारी टीम ने बेमेतरा और कबीरधाम जिले में व्यापारियों से भेंट करते हुए जय व्यापार पैनल के लिए समर्थन मांगा। दौरे के दौरान धमधा, देवकर एवं थान खम्हरिया क्षेत्र में बैठकों का आयोजन हुआ, जहां बड़ी संख्या में उपस्थित व्यापारी साथियों ने जय व्यापार पैनल के पक्ष में अपना वोट देने का वादा किया। व्यापारियों ने यह स्वीकारा कि लॉकडाउन के दौर में जब पूरा व्यापार जगत मुश्किलों का सामना कर रहा था, उस वक्त श्री पारवानी एवं उनकी टीम ने व्यापारी हित में लगातार प्रयास जारी रखे। जिसके चलते व्यापारियों को व्यापार करने में बहुत मदद मिली।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने कहा कि पैनल के लिए यह बहुत हर्ष का विषय है कि प्रदेश के सभी जिलों में व्यापारी साथी हमसे स्वस्फूर्त जुड़ रहे हैं और अपना पूरा समर्थन हमें दे रहे हैं। व्यापारियों का यह समर्थन इस बात को साबित करता है कि सभी परिवर्तन चाहते हैं। सभी साथी व्यापारी हित में कार्य करने करने वाले प्रत्याशियों को चेम्बर की कमान सौंपना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जय व्यापार पैनल के साथियों ने कोरोनाकाल में 24 घंटे व्यापारियों की समस्याओं के समाधान में जुटा रहा। हम बगैर स्वार्थ के चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए व्यापारी साथियों को भी यह सुनिश्चित करना होगा कि कौन उनके हित के लिए लड़ रहा है और कौन अपने हित के लिए मैदान में है। यह चुनाव व्यापारी साथियों की साख का चुनाव है इसलिए हम सभी को सही का चुनाव करना है।

दौरे में मुख्य रूप से दुर्ग जिला से उपाध्यक्ष प्रत्याशी प्रकाश सांखला, मंत्री प्रत्याशी दर्शनलाल ठाकवानी, बेमेतरा जिला से उपाध्यक्ष प्रत्याशी केशव मोटवानी, मंत्री प्रत्याशी अजय ठाकुर सहित राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, पवन बड़जात्या, शिरीष अग्रवाल, शंकर सचदेव, अंकुर शर्मा एवं बड़ी संख्या में व्यापारीगण उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

जुगुनुओं को कैद करता तानाशाह

इस बार 21-22 वर्ष की दिशा रवि को बिना किसी तरीके की सुनवाई के सीधे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। दिशा पर देशद्रोह, राष्ट्र के खिलाफ बगावत और न जाने कैसे-कैसे संगीन आरोप मढ़े गए हैं, अभी और कुछ आरोप गढ़े जाएंगे। कारपोरेट नियंत्रित मोदी मीडिया […]