जय व्यापार पैनल का अंबिकापुर दौरा, पारवानी ने कहा- व्यापारी भाइयों का हित सर्वोपरि, सरगुजा जिले से उपाध्यक्ष-मंत्री प्रत्याशी की घोषणा

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:6 Minute, 47 Second

रायपुर :जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्र, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी एवं चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू ने बताया कि आज प्रदेश में व्यापारियों के सबसे बड़े संगठन छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज की चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। जिसके तहत जय व्यापार पैनल का सघन प्रचार प्रसार अभियान जोरों पर है जिसके तहत पैनल से अध्यक्ष पद प्रत्याशी अमर पारवानी अपनी टीम के साथ अम्बिकापुर दौरे पर हैं जहां होटल एवलॉन इन महामाया रोड में व्यापारिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया।जहां बड़ी संख्या में शामिल व्यापारी साथियों को जय व्यापार पैनल के रीति निति से अवगत कराया गया। सभी व्यापारी साथियों ने एक स्वर में जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन देने की बात कही और इस बार, जय व्यापार का नारा दिया।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित व्यापारियों के बीच जय व्यापार पैनल द्वारा अम्बिकापुर से उपाध्यक्ष एवं मंत्री पद प्रत्याशी के लिए क्रमशः गोपाल अग्रवाल एवं बजरंग लाल गोयल के नामों की घोषणा की गई। जिससे कार्यक्रम में उपस्थित सभी व्यापारी उत्साहित हो उठे और इस बार, जय व्यापार के नारे लगाने लगे। कार्यक्रम का संचालन कर रहे शुभम अग्रवाल ने इस दौरान जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों द्वारा व्यापारी हित में किये गये कार्यों की जानकारी उपस्थितजनों को दी। उन्होंने सभी प्रत्याशियों की प्रोफाइल सबके सामने रखे।

कार्यक्रम को जय व्यापार पैनल के प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता व्यापारी भाइयों का हित है। आज भी ऐसी कई समस्याएं हैं जिनसे व्यापारी सभी साथी रूबरू हो रहे हैं, इसके निराकरण के लिए प्रयास करेंगे। कोविड काल के दौरान भी व्यापारी साथियों के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी थी, लेकिन सभी की एकजुटता से टीम ने इसे मात देते हुए स्वयं को दबाव से मुक्त रखा। अब समय आ गया है कि सही का चुनाव कर हम सब व्यापार हित में एक बड़ा फैसला लें। हमारे बुजुर्गों द्वारा अपने खून- पसीने से सींचे गए इस व्यापारिक संगठन की साख दांव पर लगी है, जिसे बचाने की जिम्मेदारी अब हम सभी व्यापारी भाइयों की है।

श्री पारवानी ने सभी व्यापारियों से अपील की है कि चुनाव में अपने विवेक से सही निर्णय लें कि मुश्किल दौर में किसने उनका साथ दिया और किसने केवल अपना हित साधने का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने सरगुजा जिले के लिए कन्हैया गुप्ता को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया।

कार्यक्रम में उपस्थित जय व्यापार पैनल के महामंत्री पद के प्रत्याशी अजय भसीन ने कहा कि चेम्बर का यह चुनाव हम सभी व्यापारी साथियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हमें इस बार अपने संगठन के नेतृत्व के लिए एक सशक्त नेतृत्व को चुनना है। पिछले तीन वर्षों में चेम्बर की छवि जिस प्रकार से धूमिल हुई, उससे हम सभी आहत हैं। इसलिए यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि इस चुनाव में एक सकारात्मक फैसला कर कर्मठ और व्यापारी हित का ध्यान रखने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाएं और अपना नेतृत्व सौंपे। पैनल से कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा ने कहा कि छत्तीसगढ़ चेम्बर आज अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहा है, जिसे हम सभी की आवश्यकता है। हम सभी व्यापारी साथी मिलकर ही इस संगठन को उसका खोया हुआ अस्तित्व वापस दिला सकते हैं, इसलिए आज हम सभी साथी यह संकल्प लें कि इस बार चुनाव में जय व्यापार पैनल को भारी मतों से विजयी बनायें और प्रदेश चेम्बर की बागडोर एक सशक्त और कर्मठ नेतृत्वकर्ता को सौंपे।

इस अवसर पर पूर्व सांसद कमलभान सिंह मरावी, राकेश ओचवानी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता,भाजपा सरगुजा अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने भी संबोधित करते हुए जय व्यापार पैनल के सभी प्रत्याशियों को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से रविन्द्र तिवारी, मुकेश अग्रवाल, कौन्तेय जायसवाल, परसू राम सोनी, सुनील अग्रवाल,विनोद अग्रवाल, सुभाष गोयल,राधेश्याम अग्रवाल,अभिषेक सिंह,पंकज गुप्ता,मुकेश शर्मा,अजित अग्रवाल, सोनू भामरा, सौरभ अग्रवाल, राजू छाबड़ा, ललित जैन,कृष्ण अग्रवाल, कपिल अग्रवाल, संजय अग्रवाल, विनोद गोयल, आनंद अग्रवाल, जितेंद्र अग्रवाल, अजय अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, राज कुमार बंसल, अशोक सुल्तानिया, अमित अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में व्यापारीगण उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रशिक्षण पूरा, अब कार्रवाई शुरू

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी, निमोरा, छत्तीसगढ़ में कल स्वामी आत्मानंद अंग्रेज़ी माध्यम शालाओं के प्राचार्यों के लिए 10 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. आलोक शुक्ला-प्रमुख सचिव,राहुल वेंकट, संचालक – SCERT, डॉ. योगेश शिवहरे, अतिरिक्त संचालक और डॉ. प्रदीप शुक्ला, छत्तीसगढ़ प्रशासन प्रशिक्षण अकादमी, निमोरा ने […]

You May Like