जय व्यापार पैनल ने नियुक्त किये चुनाव संचालक-सहसंचालक,व्यापारी हित में लंबे से सक्रिय अनुभवी पदाधिकारियों की टीम चुनाव में संभालेगी मोर्चा

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

रायपुर : छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के लिए जय व्यापार पैनल ने आज चुनाव संचालक मंडल की घोषणा की। पैनल ने अपने मुख्य चुनाव संचालक सहित सह संचालक सदस्यों की टीम का ऐलान करते हुए इसकी जानकारी मुख्य चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली को दी।

पैनल की ओर से नरेंद्र दुग्गड़ को मुख्य चुनाव संचालक नियुक्त किया गया है। इसी क्रम में सह चुनाव संचालक हेतु जितेन्द्र दोशी, विक्रम सिंहदेव, मंगेलाल मालू, राम मंधान, परमानन्द अग्रवाल (जैन), विजय शर्मा, गारगी शंकर मिश्र एवं कैलाश खेमानी को चुनाव सहसंचालक बनाया गया है।

यह सभी पदाधिकारी पैनल से संबंधित किसी भी प्रकार के पत्राचार एवं पत्र के लेन देन के लिए अधिकृत किये गये हैं।
ज्ञात हो कि नरेन्द्र दुग्गड़ लंबे समय से व्यापारी हित से जुड़े मुद्दों के लिए सक्रिय रहे हैं। वहीं जितेन्द्र दोशी पूर्व में छ.ग. चेम्बर में महामंत्री रह चुके हैं और चेम्बर के निवर्तमान कार्यकारिणी में उपााध्यक्ष है। इसके अतिरिक्त वे आलू प्याज अढ़तियां संघ में भी अपनी सक्रिय सेवाएं दे चुके हैं।

विक्रम सिंह देव छ.ग. चेम्बर के कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष रहे है एवं तथा रायपुर प्लायवुड एसोसियेशन में संरक्षक हैं। इसी तरह मंगेलाल मालू छ.ग. चेम्बर में उपाध्यक्ष रह चुके हैं एवं व्यापारी हित से जुड़े मुद्दों को लेकर हमेशा से ही मुखर रहे हैं। चुनाव सह संचालक बनाए गए गारगी शंकर मिश्र भिलाई चेम्बर में विभिन्न महत्वपूर्ण पदों का निर्वहन कर चुके हैं साथ ही निवर्तमान चेम्बर कार्यकारिणी में प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

राम मंधान डुमरतराई व्यापारी कल्याण महासंघ के अध्यक्ष हैं, साथ ही चेम्बर में उपाध्यक्ष रहे हैं परमानन्द अग्रवाल (जैन), विजय शर्मा,एवं कैलाश खेमानी चेम्बर में विगत 15-20 वर्षो से जुडे हुए है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फॉर यूथ कार्यक्रम के फेस-2 के लिए राज्य के 9 छात्रों का चयन

रायपुर : स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने आज महासमुंद जिले के विकासखण्ड पिथौरा के ग्राम सुहागपुर में आयोजित कार्यक्रम में आर्टिफिसियल इंटेलिजेंस की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के फेस-2 में चयनित राज्य के 9 छात्रों और उनके शिक्षकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्तर पर चयनित सभी छात्रों […]

You May Like