केरल पुलिस प्रमुख ने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा

6

तिरुवनंतपुरम. केरल पुलिस प्रमुख ने सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के खिलाफ शिकायत के बाद एक मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है. इस फिल्म में दावा किया गया है कि राज्य की 32,000 महिलाओं का जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया तथा उन्हें आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में भर्ती किया गया.

केरल पुलिस मुख्यालय में एक सूत्र ने पुष्टि की है कि राज्य पुलिस प्रमुख (एसपीसी) अनिल कांत ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम के पुलिस आयुक्त को मामला दर्ज करने तथा तमिलनाडु के एक पत्रकार की शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया है.
सूत्र ने बताया कि यह शिकायत मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन को भेजी गयी थी, जिन्होंने इसे उचित कार्रवाई के लिए डीजीपी के पास भेज दिया.

उन्होंने बताया कि इसके बाद शीर्ष पुलिस अधिकारी ने पुलिस की अपराध जांच शाखा को जांच करने तथा रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था. शाखा की रिपोर्ट के आधार पर राज्य पुलिस प्रमुख ने प्राथमिकी दर्ज करने तथा शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया है.
फिल्म के विवादित टीजर में अभिनेत्री अदा शर्मा को बुर्का पहने हुए यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह एक हिंदू महिला थी जिनका इस्लाम में धर्म परिवर्तन कराया गया तथा आईएस में भर्ती किया गया तथा अभी वह अफगानिस्तान में जेल में हैं. उन्होंने टीजर में यह भी कहा है कि यह केरल की 32,000 और महिलाओं की कहानी है.

youtube channel thesuccessmotivationalquotes