अवंति विहार गणेश मंदिर में महाआरती की गई, भक्तों ने कहा-किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे तोड़-फोड़

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

रायपुर : अवंति विहार व्यापारी संघ द्वारा आज सृष्टि पार्क के नागरिकों के साथ भगवान गणेश के मंदिर में महाआरती की गई ,उक्त जानकारी देते हुए संघ के संरक्षक राजकुमार राठी ने बताया कि संत महासभा के प्रदेश अध्यक्ष स्वामी राजेश्वरानंद के अगुवाही में हनुमान चालीसा का पाठ कर गणेश जी की महाआरती कर उपस्थित सभी हनुमान भक्तो द्वारा यह संकल्प लिया गया कि किसी भी कीमत पर मंदिर परिसर को क्षतिग्रस्त नहीं होने दिया जाएगा।

महाआरती में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री पंकज शर्मा,भारत रक्षा मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सूर्यकांत केलकर,प्रशांत कोतवाल, अशोक गुप्ता, राजकुमार राठी, बजरंग दल से घनश्याम चौधरी,रवि वाधवानी, विश्व हिंदू परिषद की प्रदेश संयोजिका मीनी पांडेय, अनूप मसंद,डॉ.विवेक श्रीवास्तव,जीतेंद्र नाग,अखिल चटर्जी, अमलेश सिंह, प्रेमदास टंडन, विकास शुक्ला, पंडित सत्यनारायण तिवारी, संतोष गंगवानी,भावेश शुक्ला,सागर बाघमारे, सार्थक शर्मा, मोहिनी डोंगरे, हरिओम तिवारी, राहुल तिवारी,संतोष गुप्ता, देवा तांडी सहित क्षेत्र के अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

श्री राठी ने बताया कि इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित पंकज शर्मा ने उपस्थित नागरिकों को आश्वश्त किया कि मंदिर परिसर किसी भी प्रकार की नगर निगम द्वारा क्षति नही पहुँचायी जाएगी एवं उन्होंने तत्काल विधायक निधि से मंदिर का जीणोद्धार कराए जाने की घोषणा कर जोन कमिश्नर संतोष पांडेय को फोन कर मंदिर परिसर का निरीक्षण कर बजट बनाने हेतु निर्देश दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम पहुंचे वेबिनार में शिक्षकों से स्कूल खोले जाने के संबंध में ली राय

रायपुर : स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम आज समग्र शिक्षा के माध्यम से बस्तर जिले के शिक्षकों के साथ प्रारंभिक भाषाई एवं गणितीय कौशलों के विकास के संबंध में आयोजित परिचर्चा में शामिल हुए। उन्होंने बस्तर संभाग के शिक्षकों से स्कूलों के खोले जाने के बारे में राय […]

You May Like