सीधी में बड़ा हादसा, नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई यात्रियों की मौत की आशंका

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। बस गहरे पानी में समा गई है। सात यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है, वहीं बड़ी संख्या में यात्रियों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

राहत और बचाव कार्य जारी है। पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह सीधी से सतना की ओर जा रही निजी बस अनियंत्रित होकर रामपुर थाना क्षेत्र में शरदा नहर में जा गिरी। इस नहर में पानी भी है। बस पूरी तरह पानी में डूब हुई है। बस में सवार यात्रियों की खोज जारी है।

नहर में लगभग 30 फीट पानी

भाजपा के विधायक शरदेंदु तिवारी ने बताया कि बाणसागर बांध से निकली मुख्य नहर है शरदा नहर। इस नहर में लगभग 30 फीट पानी होता है। इसी नहर में बस गिरी है। बस पूरी तरह पानी में डूब गई है। हृदय विदारक घटना है। बाणसागर बांध से पानी की आपूर्ति रोक दी गई है ताकि बस तक आसानी से पहुंचा जा सके। सात लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। अभी तक एक भी मृतक का शव नहीं मिला है। बस में 50 से ज्याद यात्री सवार थे। रात और बचाव कार्य के लिए क्रेन सहित अन्य उपकरण पहुंच गए हैं। प्रशासनिक अमला भी मौके पर है।

सीधी के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने हादसे में मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं की है। मगर मीडिया रिपोर्ट मौत का आंकड़ा चार बता रहे हैं।

सूात्रों का कहना है कि इस हादसे में बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो सकती है, ऐसा इसलिए क्योंकि बस पूरी तरह पानी में डूब गई है। बाणसागर बांध से पानी की आपूर्ति रोकी गई है, लगभग दो से तीन घंटे बाद ही पानी का स्तर कम हेागा और बस तक पहुंचना आसान हो पाएगा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

'बसंत पंचमी' पर राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली : आज देशभर में बसंत पंचमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर राष्ट्रपति कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी. […]