मजहर अली ने थामा राष्ट्रीय लोक दल का दामन,रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी रहे उपस्थित

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second

विवेक जैन

गाजियाबाद : वरिष्ठ सपा नेता मजहर अली मुखिया ने समाजवादी पार्टी को बाय-बाय कह कर अपने हजारों साथियों के साथ रालोद का दामन थाम लिया।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी एवं प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी के नेतृत्व में उन्होंने दिल्ली जाकर रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के समक्ष रालोद की सदस्यता ग्रहण की। जयंत चौधरी ने कहा कि मजहर अली के रालोद में शामिल होने से संगठन और भी अधिक मजबूत होगा और इसमें नहीं जान आएगी।

उधर, मजहर अली मुखिया ने कहा कि पार्टी हाईकमान उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी, उसका वह पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ पालन करेंगे। मजहर अली के रालोद में शामिल होने पर लोगों ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया। मजहर अली लोनी के पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय औलाद अली के बेटे हैं।

उनके पिता औलाद अली दो योजना तक लोनी नगर पालिका के चेयरमैन रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने चार बार समाजवादी पार्टी गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष की बागडोर संभाली है। इस मौके पर अजहर अली एडवोकेट, सरताज खान नगर अध्यक्ष, अमन अली प्रमुख, चौधरी बख्तियार अली, अरशाद खान, चौधरी अखतर अली, बाबू मलिक, शाहनवाज पहलवान, फरमान चौधरी आदि उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

युवा सपा नेता टीटू प्रधान ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से की मुलाकात

बागपत। विवेक जैन टीटू प्रधान ने अखिलेश यादव को गत 14 दिसंबर को बागपत में किसान आंदोलन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज किए गए फर्जी मुकदमों से अवगत कराया। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि फर्जी मुकदमों से डरने की जरूरत नहीं है। वर्ष 2022 में सपा की […]