चिकित्सा अधीक्षक बागपत को लगा कोविड-19 का टीका

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 56 Second
  • डॉ विभाष राजपूत ने कहा टीका पूरी तरह सुरक्षित, अफवाहों पर ध्यान ना दें

बागपत। (विवेक जैन) : बागपत के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने कोविड-19 टीकाकरण बूथ पर शुक्रवार को स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विभाष राजपूत ने कोविड-19 का टीका लगवाकर स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों में टीके को लेकर डर बताया गया, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। टीका पूरी तरह सुरक्षित है। उन्हें टीका लगवाकर किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आई। सभी लोगों को टीका लगवाने के लिए आगे आना चाहिए ताकि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को मजबूती के साथ जीता जा सके। टीका लगवाना उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है।

कहा कि उन्हें गर्व है कि सरकार ने पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को टीके के रूप में कोरोना के खिलाफ हथियार दिया। सभी को इस टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए, इससे हमें पूरी सुरक्षा मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी लोग घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाएं। भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें और सोशल डिस्टेंस का खास तौर पर ध्यान रखें। इसके अलावा हाथों को बीच-बीच में साबुन व सेनेटाइजर से धोते रहें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

छत्तीसगढ़ अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ के प्रांतीय प्रबंध कार्यकारिणी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण आज

रायपुर : छत्तीसगढ़ अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ के प्रांतीय कार्यकारिणी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण 23 जनवरी 2021 दिन शनिवार को प्रातः 11:00 बजे से पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम साइंस कॉलेज परिसर, जी ई रोड़,रायपुर में भूपेश बघेल जी, मुख्य मंत्री जी की मुख्य आतिथ्य में एवं माननीय डॉक्टर […]

You May Like