मंत्री अमरजीत भगत ने दुर्घटना में घायल महिला की सहायता के लिये अपने काफिले का वाहन आगे किया

अंबिकापुर : अंबिकापुर से राजपुर मार्ग पर लतकुड़ गांव के पास एक महिला दुर्घटना में घायल हो गई थी। इस दुर्घटना में उक्त महिला के सर पर चोट लगी थी, मौके की नज़ाकत को समझते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने अपने काफिले की गाड़ी में महिला को उपचारार्थ अपने निज सहायक के साथ अस्पताल भेजा।मंत्री अमरजीत भगत ने दुर्घटना में घायल महिला की सहायता के लिये अपने काफिले का वाहन आगे किया

मंत्री अमरजीत भगत अपने काफिले के साथ अंबिकापुर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। यह कार्यक्रम सिरकोट कुसमी में होने वाला है, इस यात्रा के दौरान उन्होंने उपरोक्त हादसा देखा। उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और मामले की जानकारी ली, देखा कि महिला को तुरंत उपचार की ज़रूरत है। उन्होंने तुरंत निर्णय लेते हुए अपने काफिले की एक गाड़ी को उस महिला की मदद के लिये आगे कर दिया।

उल्लेखनीय है कि मंत्री अमरजीत भगत इस तरह के हादसे के बड़ी गंभीरता से लेते हैं, साथ ही हादसे के शिकार लोगों को यथासंभव मदद भी पहुँचाते हैं। इस हादसे के प्रति उन्होंने दुख जताया, साथ ही समझाइश दी कि बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन न चलाएँ। उनका कहना है कि इस तरह की चोटें हेलमेट के इस्तेमाल द्वारा रोकी जा सकती है।