मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर की पड़पोती वधु पहुँची बागपत

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

– समाजसेवी हाजी निजात खान सहित अनेकों गणमान्य लोगों से पीस मिशन के बारे में की चर्चा

– डाॅ रमेश कुमार पासी और डाॅ संध्या अग्रवाल ने लोगों से की मिल-जुलकर साथ रहने की अपील

बागपत। हिंदुस्तान के 17 वें और आखिरी मुगल बादशाह मिर्जा अबू जफर सिराजुद्दीन मोहम्मद बहादुरशाह जफर की पड़पोत्र वधु बेगम शमीना खान शांति का संदेश लेकर बागपत पहुॅची। उन्होने प्रमुख समाजसेवी हाजी निजातखान के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अपने पीस मिशन के बारे में जनपद के गणमान्य लोगों से विस्तृत चर्चा की।मुगल बादशाह बहादुरशाह जफर की पड़पोत्र वधु पहुॅची बागपत

उन्होंने बताया कि वे दो एनजीओ एकता सुधार समिति और नशा मुक्ति जागृति अभियान से जुड़ी हुई है और लोगों को बुरे कार्यों से दूर रहने और अच्छे कार्यों को करने के लिये जागरूक कर रही है। कार्यक्रम में दिल्ली से आये डाॅ रमेश कुमार पासी ने मिशन की सफलता के लिये लोगों से इनपुट प्राप्त किये और उनके विचारों को जाना।

डाॅ रमेश ने बताया कि अगर लोग उनके पीस मिशन से जुड़ते है और विचारधारा को अपनाते है तो ना सिर्फ देश बल्कि विश्वभर में शांति की स्थापना हो सकेगी। पीस मिशन की टीम सदस्य डाॅ संध्या अग्रवाल ने बताया कि उनके पीस मिशन का एक ही उद्देश्य है हर धर्म-सम्प्रदाय के लोग आपस में मिल-जुलकर शांति से रहे, दंगे ना हो, गरीबों को प्रर्याप्त सहायता और ऐसी व्यवस्था उपलब्ध हो जिससे वे गरीब ना रहे, सभी को रोजगार मिले।

पीस टीम के कवि इकबाल ने लोगों से समाज में भ्रष्टाचार, अत्याचार, अपराध, लूट-खसोट आदि को रोकने के लिये पीस मिशन से जुड़ने का आहवान किया। हाजी निजात खान और उपस्थित गणमान्य लोगों ने पीस मिशन को तन-मन-धन से सहयोग करने का आश्वासन दिया और मिशन के उद्देश्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

भाजपा पिछड़ा मोर्चा ने बलिदान दिवस पर शहीदों को किया याद

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज शंकर नगर स्थित शहीद भगत सिंह के आदमकद प्रतिमा को पुष्पांजली अर्पित कर बलिदान दिवस पर सभी बलिदानियों को याद किया। इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि बलिदान दिवस हमें सदैव भारतीय वीरों […]