नारायणपुर : अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन के प्रचार-प्रसार हेतु निकाली गई सायकल रैली

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second
  • जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों और युवाओं ने दिखाया उत्साह

नारायणपुर, 14 फरवरी 2021 : अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन से जिले के लोगों को जोड़ने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से आज रविवार 14 फरवरी को अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021 के प्रचार-प्रसार हेतु कलेक्टोरेट कार्यालय से सायकिल रैली निकाली गयी। इस रैली को जिला पंचायत अध्यक्ष  श्यामबती नेताम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सायकल रैली कलेक्टोरेट रोड से होते हुए नगर के मुख्य चौक-चौराहों से होकर पुनः कलेक्टोरेट कार्यालय में संपन्न हुई। सायकिल रैली में आईजी बस्तर पी. सुंदरराजन, कलेक्टर धर्मेष कुमार साहू, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर के अलावा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पत्रकारगण, खिलाड़ी, जिले के गणमान्य नागरिक, अधिकारी-कर्मचारी, जिले की महिलाएं एवं युवक-युवतियां शामिल हुई। इस सायकल रैली में जिले की महिलाओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और रैली को सफल बनाया। कलेक्टर  धर्मेष कुमार साहू ने इस सायकल रैली में शामिल होने वाले लोगों को धन्यावाद ज्ञापित किया।

बता दें कि जिले में खेलकूद की गतिविधियों को आगे बढ़ाते हुए तीसरी बार अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन-2021 का आयोजन आगामी 27 फरवरी 2020 को किया जा रहा है। ऑनलाइन पंजीयन में कुछ दिनों के भीतर प्रदेष के अन्य जिलों, दूसरे राज्यों एवं केन्या के धावकों सहित लगभग लगभग 5 हजार धावकों ने ऑनलाईन पंजीयन किया है। पंजीयन की अंतिम तारीख 25 फरवरी है।

लोगों में मैराथन को लेकर अच्छा-खासा उत्साह है। मैराथन में हिस्सा लेने के लिए इच्छुक धावक वेबसाईट www.abujhmadmarathon2021.com (डब्ल्यूडडब्ल्यूडडब्ल्यूडॉटअबूझमाड़मैराथन2021डॉटकाम) के लिंक का उपयोग कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बाहर से आने वाले धावकों के लिए रूकने एवं भोजन की निःषुल्क व्यवस्था रहेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की अध्यक्षता में अंतर्विभागीय समिति की बैठक सम्पन्न

रायपुर, 14 फरवरी 2021 : प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न अंतर्विभागीय समिति की बैठक में भूमि आबंटन संबंधी प्राप्त आवेदनों पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल की आवसीय योजना और बलरामपुर जिले के जामड़ी में कृषि महाविद्यालय […]

You May Like