Zomato मामले में नया मोड़, अब लड़की पर इन धाराओं में केस दर्ज, डिलिवरी बॉय पर लगाया था मुक्का मारने का आरोप

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:3 Minute, 42 Second

नई दिल्ली : जोमैटो के डिलिवरी बॉय और बेंगलुरु की लड़की के बीच हुई मारपीट के मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. जहां शुरुआत में सिर्फ महिला का बयान सामने आया था और वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी ने डिलिवरी बॉय को नौकरी से निकाल दिया था. तो वहीं अब उस डिलिवरी बॉय ने भी अपना पक्ष रखा है. जिसके बाद अब मामला पेचीदा हो गया है. फिलहाल लड़की हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. जबकि इससे पहले हितेशा को मारने-पीटने के आरोप में डिलिवरी बॉय कामराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने कामराज को हिरासत में ले लिया था.

दरअसल, इस पूरे मामले का खुलासा महिला द्वारा शेयर किए गए वीडियो से हुआ था. महिला ने अपने वीडियो के जरिए डिलिवरी बॉय कामराज पर नाक तोड़ने का आरोप लगाया था. इस घटना के बाद तमाम लोगों ने डिलिवरी बॉय के खिलाफ सख्त एक्शन और कंपनी पर लापरवाही जैसे आरोप लगाए थे.

लेकिन जब कामराज ने अपना पक्ष दुनिया के सामने रखा तो पूरा मामला ही पलट गया. अब बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज हुआ है.

बेंगलुरु की हितेशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में बताया था कि, उन्होंने एक ऑर्डर मंगवाया था. लेकिन टाइम पर नहीं आने के कारण उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को कॉल के जरिए ऑर्डर के पैसे वापस करने या ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा. इस बारे में जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से कहा तो वह चिल्लाने लगा और ऑर्डर वापस ले जाने से मना कर दिया. इसके बाद वह गुस्से में आ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. इस कारण वह डर गई और दरवाजा बंद करने लगी मगर इतने में डिलिवरी बॉय जबरदस्ती घर में घुसने लगा और चेहरे पर काफी जोर से मुक्का मारा. इस कारण उनकी नाक में चोट लग गई और खून बहने लगा. घटना के वक्त वो अकेली थीं इसलिए वह फौरन नजदीकी अस्पताल गई और इलाज लिया. वीडियो में हितेशा का ये भी कहना था कि, उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई थी मगर कोई नहीं आया.

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, डिलिवरी बॉय ने ऐसा कुछ भी नहीं किया था. बल्कि उसने हितेशा को देरी से आने का कारण बताया था. इसके बाद भी हितेशा लगातार उस पर चिल्ला रही थी और अपमान कर रही थी. डिलिवरी बॉय के मुताबिक, हितेशा की नाक पर चोट उनकी खुद की अंगूठी से लगी है. फिलहाल देखना होगा कि, मामले में अब कौन-सा नया मोड़ सामने आता है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

26 फरवरी को अपील के बाद भी नहीं जागा प्रशासन, रोड सेफ्टी से ज्यादा जरूरी है छत्तीसगढ़ वासियों की सेफ्टी - प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

रायपुर : कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए समाजसेवी प्रकाशपुन्ज पाण्डेय ने पुनः एक बार मीडिया के माध्यम से कहा है कि ऐसा क्यों होता है की हिंदी फिल्मों में जिस प्रकार घटना होने के बाद पुलिस पहुंचा करती है, उसी प्रकार सब कुछ पता होने के बाद […]