नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ केस दर्ज कराया

135
नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ केस दर्ज कराया

Nora Fatehi filed a case against Jacqueline Fernandez: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हमेशा विभिन्न कारणों से चर्चा में रहती हैं। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सुकेश मामले को लेकर जहां वह विवादों के घेरे में थीं, वहीं उनके सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई। नोरा फतेही ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हैरानी की बात यह है कि दोनों सुकेश मामले में शामिल हैं।

डांस से घायल करने वाली अभिनेत्री नोरा ने जैकलीन पर मानहानि का मुकदमा किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने जैकलीन के खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया है। उन्होंने जैकलीन के साथ मिलकर 15 मीडिया हाउस के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। उसने दावा किया है कि उसके खिलाफ अपशब्द बोले गए हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले

फतेही ने आरोप लगाया है कि गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उसका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया है। नोरा फतेही ने अपने वकील के माध्यम से दायर याचिका में कहा, ‘यह साजिश जैकलीन ने उन्हें वित्तीय, सामाजिक और व्यक्तिगत नुकसान सुनिश्चित करने के लिए रची थी।’ एक्ट्रेस का कहना है कि उनका सुकेश से कोई सीधा संपर्क नहीं था। वह सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थी। नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने वाद में कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर धोखाधड़ी मामले में उनकी छवि खराब की गई है. सुकेश मामले में नोरा और जैकलीन दोनों से पूछताछ हुई थी। यह भी आरोप लगाया गया कि सुकेश ने नोरा के करीबी रिश्तेदार को 65 लाख की कार गिफ्ट की थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार किया।