NSUI ने जूता पॉलिश कर के मनाया विश्व युवा दिवस,कहा- आज छात्र इतने त्रस्त,कुछ भी कर गुजरने को तैयार

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 40 Second

रायपुर,कुणाल राठी,12 जनवरी 2020। राजधानी रायपुर में आज युवा दिवस के अवसर पर रायपुर जिला NSUI द्वारा राजीव गांधी चौक पर आम-जनता का जूता पॉलिश कर मोदी सरकार द्वारा किये गए हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा, आज तक एक बार भी पूरा नही करने के विरोध में अध्यक्ष अमित शर्मा के नेतृत्व में रायपुर की जनता का जूता पॉलिश कर विरोध दर्ज कराया गया।

अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि हर छात्र आज बेरोजगारी के कारण त्रस्त है और पैसों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है , साथ ही साथ हर छात्र के पालक उसे लाखो खर्च करके पढ़ाई कराते हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि पकोड़े बेचो , चाय बेचो , जूते पॉलिश करो ऐसे में जब यह सब ही करना था तो माता-पिता अपने बच्चो को पढ़ते ही क्यों हैं ?

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शान सैफी, हेमंत पाल, जिला महासचिव हरिओम तिवारी, निखिल वंजारी, भूपेश वर्मा, मेहताब हुसैन, संकल्प मिश्रा, पुष्पेंद्र ध्रुव, शेख इमरान, अंकित शर्मा, सेवा साहू, यश सहित सैकड़ों NSUI कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

युवाओं के आध्यात्मिक प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद को जयन्ती पर महापौर एजाज ढेबर, संस्कृति विभाग अध्यक्ष आकाश तिवारी ने दी आदरांजलि

रायपुर : आज राजधानी शहर रायपुर के ऐतिहासिक बूढ़ातालाब स्वामी विवेकानंद सरोवर के मध्य नगर निगम रायपुर के निलाभ उद्यान परिसर में स्थित युवाओं के आध्यात्मिक प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की विशालकाय ध्यानमग्न मूर्ति के समक्ष स्वामी विवेकानंद को उनकी जयन्ती पर रायपुर नगर पालिक निगम के संस्कृति विभाग ने ससम्मान […]

You May Like